नकुड के रजिस्ट्री कार्यालय में नही होता सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन

नकुड के रजिस्ट्री कार्यालय में नही होता सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन
रजिस्ट्री कार्यालय में एकत्रित भीड - कहां है सोशल डिस्टेंसिंग?

नकुड [इंद्रेश त्यागी]। जनपद में कोरोना के रोज नये केस निकल रहे है। जिससे प्रशासन की सांस उखडी हुई है। अधिकारी सोशल डिस्टेंडिंग के लिये बाजारो मे गश्त कर रहे है। परंतु नकुड में अधिकारियों की नाक के नीचे ही रजिस्ट्री में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियों उड रही हैं।

नकुड तहसील क्षेत्र के भैरमउ व दोराला में केारोना के पोजिटिव केस निकल चुके है। जिसके बाद पुलिस प्रशासन प्रतिदिन नगर के बाजार पर कडी नजर रख रहा है। ताकि सोशल डिस्टेंडिंग बनी रहे। दुकानदारों को कडे निर्देश दिये जा रहे है। बाजार में नियमित रूप से पुलिस तैनात है। पंरतु तहसील परिसर मे स्थित सब रजिस्ट्रार कार्यालय पर अधिकारियों की नजर नही गयी। इस कार्यालय में जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जिया उड रही है।

रजिस्ट्री कार्यालय में एकत्रित भीड – कहां है सोशल डिस्टेंसिंग?

शुक्रवार को इस कार्यालय का नजारा कुछ ऐसा था कि लोग एक दुसरे से सटे हुए घूम रहे थे। भीड अधिक होने के बावजूद कार्यालय में कोई उन्हे रोकने वाला नही था। यह हाल तब था जब शासन ने बैनामो के पंजिकरण के लिये पूर्व मे ऑनलाईन पंजीकरण के बाद बैनामा कराने वाले पक्षों को पूर्व निश्चित समय देने की व्यवस्था की है। आरोप है कि कार्यालय के कर्मचारी अज्ञात कारणो से सारे नियमो कानूनो को ताक पर रखकर काम कर रहे है। नतीजतन कार्यालय में प्रतिदिन भारी भीड जमा हो रही है। इस कार्यालय का हाल देखकर लोग कह रहे है कि यदि क्षेत्र मे कोरोना फैला तो इसी कार्यालय के कारण फैलेगा।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे