ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

भड़के बीजेपी MLA ने SSP को दी सीधी धमकी, बोले- संभालें पुलिसवालों को वरना हम संभाल लेंगे

 

अलीगढ़ः अलीगढ़ (Aligarh) में पुलिसकर्मी का भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers) को रोककर उनसे बाइक के कागज मांगने पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बीजेपी शहर विधायक संजीव राजा (BJP MLA Sanjeev Raja) ने पुलिस (Police) को खुली चुनौती दे डाली।

बता दें कि मामला थाना बन्नादेवी क्षेत्र के महावीर गंज का है। शनिवार देर रात तनिष्‍क कुमार नाम का युवक बाइक से अपने घर लौट रहा था। पुलिस कॉन्स्टेबल ने उससे गाड़ी के कागज मांगे कागज न होने पर वह उन्‍हें थाने ले गया। तनिष्‍क के अनुसार उन्‍होंने बताया था कि वह बीजेपी के बूथ अध्‍यक्ष हैं और ग्रुप स्‍टडी करके घर वापस लौट रहे हैं। कॉन्‍स्‍टेबल ने उनकी एक न सुनी, तनिष्‍क का आरोप है कि जब उन्‍होंने बीजेपी नेता संजय गोयल से बात कराने को कहा तो उनके साथ अभद्रता की गई।

जिसके बाद बीजेपी विधायक संजीव राजा अपने कार्यकर्ताओं के साथ थाना बन्नादेवी पहुंच गए। जहां कार्यकर्ताओं ने काफी देर तक थाने का घेराव कर जमकर हंगामा काटा और पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि पुलिसकर्मी ने छात्र और भाजपा कार्यकर्ता के साथ बदसलूकी की है। पुलिसकर्मी को तत्काल बर्खास्त कर देना चाहिए।

इस दौरान भाजपा विधायक संजीव राजा ने अलीगढ़ एसएसपी को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अपनी पुलिस काबू में रखें। संजीव राजा ने कहा, ‘पुलिस जब बीजेपी के कार्यकर्ता के साथ ऐसा बर्ताव कर रही है तो आम जनता के साथ क्‍या करती होगी। मैं इस घटना के माध्यम से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ को स्पष्ट रूप से बताना चाहता हूं कि वह अपने पुलिसकर्मियों को संभाल लें नहीं तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कमजोर नहीं है उन्हें संभाल लेंगे।’

 
 
Tags

Related posts

Top