PM नरेंद्र मोदी बोले- कांग्रेस अध्यक्ष के घर में बजा BJP का विजय डंका

PM नरेंद्र मोदी बोले- कांग्रेस अध्यक्ष के घर में बजा BJP का विजय डंका

New Delhi : कर्नाटक में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) समेत सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं. इसी क्रम में भाजपा के भी कई दिग्गज नेता लगातार कर्नाटक में रैली कर रहे हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेंगलुरु के देवागेरे में रोड शो किया और एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि आज बेहद ही सुखद संयोग है. एक तरफ विजय संकल्प रैली आज हो रही है तो दूसरी तरफ उसी समय कलबुर्गी, कर्नाटक में… जो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कर्मभूमि है मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव था और कलबुर्गी में भाजपा के मेयर और डिप्टी मेयर जीत गए.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) का विजय डंका कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के घर में बज गया. विजय संकल्प रैली का ये एक प्रकार से शुभ संकेत है कि विजय यात्रा आरंभ हो चुकी है. उन्होंने कहा कि मेरे लिए कर्नाटक भाजपा का हर कार्यकर्ता मेरा एक मजबूत साथी है. यहां का हर कार्यकर्ता मेरा परम मित्र है और मेरा सहोदर है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि मैंने कल सोशल मीडिया पर कर्नाटक का एक वीडियो देखा. एक पार्टी के बड़े नेता, कर्नाटक के पूर्व सीएम अपनी ही पार्टी के एक कार्यकर्ता को सार्वजनिक रूप से थप्पड़ मारने का आनंद ले रहे थे. जो अपने कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं कर सकते, वो क्या जनता जनार्दन का सम्मान करेंगे?.

उन्होंने आगे कहा कि अवसरवादी और स्वार्थी गठबंधन की सरकारों का लंबा दौर कर्नाटक ने देखा है. कर्नाटक को हमेशा ऐसी सरकारों से नुकसान पहुंचा है, इसलिए कर्नाटक के तेज विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की स्थिर सरकार बहुत जरूरी है. सालों से हमारा देश डर्टी राजनीति का शिकार रहा है. यह आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति के अलावा और कुछ नहीं था. लेकिन भाजपा ने आज देश की ‘धारणा की राजनीति’ को ‘प्रदर्शन की राजनीति’ में तब्दील कर दिया है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे