तैमूर अली खान से नैपी विज्ञापन करवाना चाहते थे पापा सैफ, सुन भड़कीं करीना, कहा- ‘Don’t be cheap’

तैमूर अली खान से नैपी विज्ञापन करवाना चाहते थे पापा सैफ, सुन भड़कीं करीना, कहा- ‘Don’t be cheap’
  • छोटे नवाब तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी को देखते हुए सैफ आली खान ने एक बार खुलासा किया था कि उनके पास कुछ निर्माता थे जो सुझाव दे रहे थे कि तैमूर को उनकी फिल्मों के प्रचार में शामिल किया जाना चाहिए।

नई दिल्ली। सैफ अली खान और करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर अली खान सबसे फेमस स्टारकिड में से एक है। तैमूर की एक झलक पाने के लिए पैपराजी की भीड़ लगी रहती है। छोटे नवाब की पॉपुलैरिटी को देखते हुए सैफ आली खान ने एक बार खुलासा किया था कि उनके पास कुछ निर्माता थे जो सुझाव दे रहे थे कि तैमूर को उनकी फिल्मों के प्रचार में शामिल किया जाना चाहिए।

करीना ने कहा चीप मत बनो

हालांकि, करीना कपूर को ये आइडिया पसंद नहीं आया। 2018 में आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ बात करते हुए, सैफ अली खान ने बताया कि जब उन्होंने करीना के साथ ये बात शेयर की तो बेबो ने सैफ को कहा प्लीज इतने ‘चीप’ मत बनो।

तैमूर से एड कराना चाहते थे सैफ

सैफ ने आगे कहा- मेरी पत्नी कहती है, ‘इतने चीप मत बनो। तुम अपने बेटे (तैमूर)’ को नहीं बेच सकते। मैंने करीना को जवाब दिया, ‘क्यों नहीं? चलो उससे एड कराते हैं। तैमूर वैसे भी इंटरनेट पर है। मैं सिर्फ यह कहने के लिए इस मंच का उपयोग कर रहा हूं कि अगर किसी के पास कोई अच्छा नैपी विज्ञापन या कुछ भी है। सैफ ने मजाक में कहा कि वह पैसा हम ‘स्विट्जरलैंड में छुट्टियों’ पर खर्च करेंगे।

हाल ही में सामने आई जेह की फोटो

जहां तैमूर पर मीडिया का ध्यान गया, वहीं सैफ और करीना ने अपने दूसरे बेटे जेह को सुर्खियों से दूर रखने का फैसला किया। दंपति ने इस साल की शुरुआत में बच्चे का स्वागत किया और काफी दिनों तक  उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया था। जबकि करीना ने तैमूर के साथ छोटे बेटे की तस्वीरें साझा की थीं, लेकिन उसने अभी तक उसके चेहरे को अच्छी तरह से नहीं दिखाया था। फिर भी, इस हफ्ते की शुरुआत में, कुछ फैन प्रोफाइल ने करीना की किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ से तस्वीरें साझा कीं, जिसमें जेह का चेहरा था।


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *