स्प्रिंग डेल पब्लिक स्कूल में नॉर्थ जोन अंडर 19 सीबीएससी फुटबॉल चैपियनशिप का होगा आयोजन

स्प्रिंग डेल पब्लिक स्कूल में नॉर्थ जोन अंडर 19 सीबीएससी फुटबॉल चैपियनशिप का होगा आयोजन
 नॉर्थ जोन अंडर-19 सीबीएसई फुटबॉल चैंपियनशिप का उद्घाटन करते साद सिददीकी

उत्तराखंड एवं पश्चिम यूपी के 200 से अधिक सीबीएसई स्कूलों के बच्चे अपने फुटबॉल खेल प्रतिभा का करेगें प्रदर्शन

देवबंद: नगर में पहली बार नॉर्थ जोन अंडर 19 सीबीएससी फुटबॉल चैपियनशिप का आयोजन स्प्रिंग डेल पब्लिक स्कूल में किया जाएगा। जिसमें समस्त उत्तराखंड एवं पश्चिम यूपी के 200 से अधिक सीबीएसई स्कूलों के बच्चे अपने फुटबॉल खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

सोमवार को स्प्रिंग डेल पब्लिक स्कूल में आयोजित होने वाले नॉर्थ जोन अंडर-19 सीबीएसई फुटबॉल चैंपियनशिप का उद्घाटन स्कूल के चेयरमैन साद सिद्दीकी व उपचेयरमैन अहमद सिद्दीकी मेंटरिंग व मॉनिटरिंग हेड  मलिक मोअज्जम  द्वारा किया गया। इस अवसर पर साद सिद्दीकी ने कहा कि फुटबॉल चैंपियनशिप का आयोजन ग्लोबल नॉलेज पार्क स्थित स्प्रिंग डेल पब्लिक स्कूल के प्रांगण में आगामी 9 दिसंबर से 12 दिसंबर 2022 तक आयोजित किया जाएगा’ जिसमें नॉर्थ जोन के लगभग 200 से अधिक टीमें भाग लेंगी।

उन्होंने बताया आज के दौर में खेलों का बड़ा महत्व है और वह  समय-समय पर खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रतियोगिताओं का आयोजन करते रहते है। उन्होंने बताया कि सीबीएसई क्लस्टर चैंपियनशिप का आयोजन देवबंद में पहली बार किया जा रहा है जिसमें लगभग 200 से अधिक स्कूलों की टीमें भाग ले रही हैं। यह आयोजन आने वाले समय में देवबंद की खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा ।

इस अवसर पर स्कूल के प्रिंसिपल  बहारूल इस्लाम, फुटबॉल कोच मोहम्मद अकरम (इंटरनेशनल प्लेयर) पीटीआई प्रवेश कुमार व मोहम्मद नईम सहित समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे