पीके को लेकर नीतीश कुमार ने किया बड़ा खुलासा, कहा – मैंने कभी उन्हें कोई ऑफर नहीं दिया

पीके को लेकर नीतीश कुमार ने किया बड़ा खुलासा, कहा – मैंने कभी उन्हें कोई ऑफर नहीं दिया

Patna: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दे दिया है. दोनों के बीच कभी अच्छे रिश्ते हुआ करते थे लेकिन आजकल दोनों के बीच खींचतानी और बयानबाजी जारी है. एक दूसरे के खिलाफ बोलते हुए नज़र आ रहे हैं. ऐसे में अब नीतीश कुमार ने उनपर हमला किया है और कहा है कि प्रशांत किशोर को मैंने जेडीयू के लिए कोई ऑफर नहीं दिया है. वह अपनी मर्ज़ी से अनाप-शनाप बोलते रहते हैं.

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जयप्रकाश नारायण की पुण्यतिथि पर जेपी गोलंबर पहुंचे थे. जहां जयप्रकाश नारायण को याद करते हुए उन्होंने श्रद्धांजलि दी. जिसके बाद जब उनसे प्रशांत किशोर और बीजेपी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कई खुलासे कर दिए. नीतीश कुमार ने पीके यानी प्रशांत किशोर को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. उन्होंने कहा है कि प्रशांत किशोर को मैंने जेडीयू के लिए कोई ऑफर नहीं दिया है. वह अपनी मर्ज़ी से अनाप-शनाप बोलते रहते हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि पीके एक बार पहले भी मेरे पास प्रस्ताव लेकर आए थे कि जेडीयू का कांग्रेस में विलय कर दीजिये. उनकी बातों का कोई मतलब ही नहीं है, पीके अब बीजेपी के अजेंडों पर चल रहे हैं.

वहीं, दूसरी तरफ नगर निकाय चुनाव पर नीतीश कुमार ने कहा कि यह सब कुछ 1978 से चला आ रहा है और सुशील मोदी के मंत्री रहते ही सब कुछ हुआ था. अब बीजेपी से पूछिए कि इसका विरोध क्यों कर रहे हैं ? क्या बीजेपी ओबीसी और अत्यंत पिछड़ा वर्ग के खिलाफ हो गई है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे