भ्रष्टाचारियों की राष्ट्रीय एकता में लगे नीतीश, कांग्रेस डूबता जहाज: सुशील मोदी

भ्रष्टाचारियों की राष्ट्रीय एकता में लगे नीतीश, कांग्रेस डूबता जहाज: सुशील मोदी

Patna: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने सीएम नीतीश कुमार के द्वारा विपक्ष के नेताओं से मुलाकात किए जाने को लेकर करारा हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार भ्रष्टाचारियों की राष्ट्रीय एकता में लगे हुए हैं और कांग्रेस एक डूबता जहाज है. उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी दल मिलकर ईमानदार पीएम नरेंद्र मोदी का सामना नहीं कर सकेंगे. बिहार में दो-दो उपचुनाव हुए और 7-7 दल मिलकर भी दोनों उपचुनाव नहीं जीत सके. उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से कांग्रेस को उसके कद्दावर नेताओं द्वारा छोड़ दिया गया है उसी तरह से जेडीयू को भी उसके कद्दावर नेता छोड़कर जा रहे हैं.

राहुल-केजरीवाल से मुलाकात पर कसा तंज

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार भ्रष्टाचारियों की एकता के लिए दिल्ली गए. उन्होंने शुरूआत चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से आशीर्वाद लेकर की और अरविंद केजरीवाल से मिले, जिनकी सरकार के दो मंत्री जेल में हैं. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार “नौकरी के बदले जमीन घोटाला” में चार्जशीटेड तेजस्वी प्रसाद यादव को साथ लेकर राहुल गांधी से मिले, जो नेशनल हेराल्ड मामले में आरोपी हैं.

कांग्रेस डूबता जहाज

सुशील मोदी ने कहा कि देश के सारे भ्रष्टाचारी मिल कर भी ईमानदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते. कांग्रेस डूबता जहाज है. गुलाम नबी आजाद से लेकर पूर्व रक्षा मंत्री के पुत्र अनिल एंटनी तक इसे छोड चुके हैं. राजस्थान, छत्तीसगढ़ और कर्नाटक में पार्टी विद्रोह का सामना कर रही है. उन्होंने कहा कि गैरकांग्रेसवाद से शुरूआत करने वाले नीतीश कुमार अब अपने राजनीतिक सफर का अंत कांग्रेस के डूबते जहाज पर करना चाहते हैं. बिहार के लोग यू-टर्न पोलिटिक्स का क्लाइमेक्स गौर से देखेंगे.

JDU को खुद ही डुबो रहे हैं नीतीश

सुशील मोदी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार कांग्रेस की तरह जदयू को भी डुबो रहे हैं , इसलिए आरसीपी सिंह, उपेंद्र कुशवाहा (दोनों पूर्व केंद्रीय मंत्री) और मीना सिंह (पूर्व सांसद) सहित कई लोगों ने पार्टी छोड़ दी. यह सिलसिला रुकेगा नहीं. उन्होंने कहा कि बिहार में सात दल मिल कर भी जब दो उपचुनावों में भाजपा को नहीं हरा सके, तब ये पूरे देश में प्रधानमंत्री मोदी के सामने कहाँ ठहरेंगे?

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे