खनन माफिया इकबाल के गुर्गों ने महिला के घर पर बोला धावा, गला घोंटने का प्रयास

खनन माफिया इकबाल के गुर्गों ने महिला के घर पर बोला धावा, गला घोंटने का प्रयास
आरोपी के बहन गिरफ्तार
  • आरोपी की बहन विकास नगर में चरस सहित गिरफ्तार
  • पुराने मामले में 35 लाख का लालच नही स्वीकारने पर गला घोंटने का प्रयास?

सहारनपुर। बसपा के पूर्व एमएलसी एवम खनन माफिया के रूप में कुख्यात हाजी इकबाल उर्फ बाल्ला के गुर्गों द्वारा महिला के घर घुसकर जान से मारने का प्रयास किया, महिला ने तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की।

हुस्ना पत्नी इरफान निवासी मिर्ज़ापुर पोल ने थाने में दी तहरीर में कहा कि उसके द्वारा इकबाल उर्फ बाल्ला आदि के खिलाफ अपराध संख्या 122/22 में वाद पंजीकृत कराया हुआ है। इकबाल के गुर्गे अनाधिकृत रूप से समझोता करने के लिए दबाव बना रहे है। जब समझोंता करने से मना किया तो दिलशाद उर्फ सादा पुत्र सगीर, हैदर पुत्र सईद एवम हसीन पुत्र सहीद बोहड़ा ने उसके घर मे घुसकर उसका गला घोंटने का प्रयास किया। बेटी के शोर मचाने पर वे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

मिर्ज़ापुर थाना पुलिस ने धारा 323, 452 एवम 506 में वाद दर्ज किया है। आरोपी दिलशाद उर्फ सादा की बहन गुलनाज़ पत्नी इलताफ निवासी डांडी बस्ती ग्राम कुंजा ग्रांट थाना विकास नगर को 110 ग्राम चरस के साथ पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर एनडीपीएस की धारा 8/20 में न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

थाना मिर्ज़ापुर पोल प्रभारी राजेंद्र कुमार वशिष्ठ आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास करने के अतिरिक्त मामले की छानबीन कर रहे हैं। विकास नगर पुलिस पकड़ी गई महिला के अन्य अपराधों की भी खोज कर रही बताई गई है।

उल्लेखनोय है कि उत्तराखंड राज्य के सीएम श्री धामी ने देवभूमि को वर्ष 2025 तक नशा मुक्त करने के अभियान का दायित्व पुलिस को सौंपा हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिलशाद उर्फ सादा पर एनडीपीएस सहित पांच अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और स्मैक के कारोबार बड़े पैमाने पर क्षेत्र व उत्तराखंड में कर रहा हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे