मेरठ में एक ही परिवार के दस लोगों समेत कोरोना के 39 नए संक्रमित मिले, 874 पहुंचा आंकड़ा

 

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है। शहर में आज 39 नए संक्रमित मिले हैं। एक दिन में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना पाॅजिटिव मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

मेरठ में गुरुवार को एक ही दिन में कोरोना संक्रमित 39 नए मरीज मिलने से हड़कंप मच गया। वहीं, 22 जून को पॉजिटिव पाए गए 85 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। पॉजिटिव मरीजों में ब्रह्मपुरी में एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत छह मरीज मिले हैं।
इनके अलावा आरजी डिग्री कॉलेज की लेक्चरर, जानी थाने का होमगार्ड, सरधना निवासी एक युवक नोएडा की मोबाइल कंपनी में सर्विस करता है, जो संक्रमित निकला है। मेरठ में अब तक 874 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। 65 लोगों की मौत हो चुकी है। 547 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। एक्टिव केस 262 हैं। मेरठ मेडिकल के कोविड-वार्ड से आज 9 मरीजों को ठीक होने के बाद घर भेजा जा चुका है।

आज आई रिपोर्ट में सुभारती अस्पताल के होमगार्ड समेत 9 गृहणियां, सात छात्र, ब्रहम्पुरी के अकाउंटेट, मेडिकल स्टोर संचालक, सिवाया का फोटोग्राफर, कारपेंटर के परिवार के दस लोग व काॅलेज के प्रवक्ता, मोबाइल कंपनी का कर्मचारी, कारोबारी शामिल हैं।

 
 

Related posts

Top