लखनऊ: इंस्पेक्टर की हत्या की सुपारी लेकर आया एक लाख का इनामी बदमाश एनकाउंटर में ढेर

 

राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड इलाके में पुलिस व एसटीएफ की टीम ने दिनदहाड़े एक लाख के इनामी बदमाश को मार गिराया। सचिन पांडे नाम का यह बदमाश आजमगढ़ का रहने वाला था और रविवार को गोमती नगर के रिहायशी इलाके में अमेठी स्कूल के सामने दुकान पर बैठा हुआ था।

जानकारी पर पुलिस व एसटीएफ की टीमों ने घेराबंदी की और उसे मार गिराया। इस दौरान जवाबी कार्रवाई में करीब दो दर्जन गोलियां आपस में फायर की गईं। बताया जा रहा है कि सचिन पांडे एक इंस्पेक्टर की हत्या के लिए दो दिनों से लखनऊ में घेरा डाले हुए था। मुठभेड़ में बदमाश को पांच गोलियां लगी उसे लोहिया अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

दरअसल, एसटीएफ को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि सचिन पांडेय नाम का कुख्यात बदमाश जो कि शार्प शूटर है। किसी की हत्या करने के लिए लखनऊ आया हुआ है और विभूतिखंड इलाके में अमेठी स्कूल के सामने एक छोटी सी दुकान पर बैठा हुआ है।

इलाके में पहुंची एसटीएफ टीम ने उसकी घेराबंदी कर उसे पकड़ने की कोशिश की जिस पर बदमाश ने एसटीएफ पर फायर झोंक दिया जिस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए एसटीएफ ने बदमाश को मार गिराया। मौके पर एसटीएफ को पिस्टल व अन्य सामान बरामद हुआ है।

 
 

Related posts

Top