LIVE Update: ड्रोन से प्रदर्शनकारी किसानों पर आंसू गैस के गोले छोड़ने के इंतजाम, छावनी में तब्दील बॉर्डर

LIVE Update: ड्रोन से प्रदर्शनकारी किसानों पर आंसू गैस के गोले छोड़ने के इंतजाम, छावनी में तब्दील बॉर्डर

नई दिल्लीः किसान संगठनों द्वारा बुलाए गए ‘दिल्ली चलो’ विरोध मार्च के मद्देनजर सिंघू बॉर्डर और गाज़ीपुर बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पुलिस ने हरियाणा से दिल्ली आने वाले मार्गों पर बैरिकेडिंग कर दी गई है। इसके अलावा यूपी से दिल्ली में आने पर रोड भी सील कर दिए गए हैं। सिंघू बॉर्डर और गाज़ीपुर बॉर्डर बैरिकेडिंग की गई है। संगरूर के महिला चौक गांव में अपना आधार शिविर स्थापित करने वाले किसानों ने आवश्यक खाद्य आपूर्ति का स्टॉक करने सहित अपनी यात्रा की तैयारी कर ली है। विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर, दिल्ली पुलिस ने सोमवार को किसानों के मार्च को लेकर संभावित अशांति और सुरक्षा मुद्दों की चिंताओं के बीच 12 मार्च तक राष्ट्रीय राजधानी में बड़ी सभाओं पर प्रतिबंध लगा दिया। दिल्ली की सीमाओं पर बैरिकेडिंग के बारे में बात करते हुए, किसानों ने कहा कि ये उपाय उन्हें रोक नहीं पाएंगे क्योंकि वे “आधे घंटे में बैरिकेड तोड़ देंगे”।

Live updates : Farmer Protest LIVE Update

  • 8:44 AM

    दिल्ली जाने को तैयार किसान

    पंजाब के  फतेहगढ़ साहिब में किसान नेता लखविंदर सिंह ने कहा कि लोग दिल्ली जाने को तैयार हैं और बैठक भी हो रही है…हम आम आदमी को असुविधा नहीं पहुंचाना चाहते…जैसे ही हमें निर्देश मिलेगा बैठक के बाद हम आगे बढ़ेंगे।

  • 8:42 AM

    ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर सुरक्षा कड़ी

    किसान संगठनों द्वारा आज बुलाए गए ‘दिल्ली चलो’ विरोध मार्च के मद्देनजर बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर सुरक्षा कड़ी की गई।

     

     

    नोएडा पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

    1. चिल्ला बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन सैक्टर 14ए फ्लाई ओवर से गोलचक्कर चौक सैक्टर 15 होकर संदीप पेपर मिल चौक, झुण्डपुरा चौक से गन्तव्य को जा सकेगा।
    2.  डीएनडी बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से सैक्टर 18 होकर एलीवेटेड का प्रयोग कर गन्तव्य को जा सकेगा।
    3.   कालिन्दी बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन महामाया फ्लाई ओवर से सैक्टर 37 होकर गन्तव्य को जा सकेगा।
    4.   यमुना एक्सप्रेस-वे का प्रयोग कर दिल्ली जाने वाला यातायात जेवर टोल से खुर्जा की ओर उतरकर जहांगीरपुर होकर गन्तव्य को जा सकेगा।
    5.   पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से उतरकर सिरसा, परीचौक होकर दिल्ली जाने वाला यातायात सिरसा पर न उतरकर दादरी, डासना होकर गन्तव्य को जा सकेगा।
    6.   आपातकालीन वाहनों को डायवर्जन के दौरान सुरक्षित गन्तव्य की ओर भेजा जायेगा।
व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे