तीसरे दिन भी जारी रहा ग्रामीणों का चुनाव बहिष्कार व धरना

तीसरे दिन भी जारी रहा ग्रामीणों का चुनाव बहिष्कार व धरना
  • सहारनपुर में धरना देते मुर्तजापुर के ग्रामीण।

बेहट। तहसील बेहट के गांव मुर्तजापुर के ग्रामीणों का मस्करा नदी पर पुल बनाने की मांग को लेकर चुनाव बहिष्कार व धरना प्रदर्शन आज तीसरे दिन भी जारी रहा।

गौरतलब है कि बेहट तहसील के गांव मुर्तजापुर व बेहट के बीच बहने वाली बरसाती नदी मस्करा पर पुल निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने नदी के किनारे तम्बू गाड़कर चुनाव बहिष्कार की घोषणा करते हुए अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया जिसकी सूचना मिलते ही बेहट के एसडीएम दीपक कुमार ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर धरना वापस लेने के लिए समझाया था परंतु ग्रामीण टस से मस नहीं हुए थे।

ग्रामीणों का कहना था कि बरसात के मौसम में मस्करा नदी में बाढ़ आने से मुर्तजापुर समेत दर्जनों गांवों का सम्पर्क तहसील व जिला मुख्यालय से कट जाता है तथा बच्चों की पढ़ाई प्रभावित होने के साथ ही ग्रामीणों को किसी बीमारी व गर्भवती महिला को अस्पताल ले जाने में परेशानी का सामना करना पड़ता है। ग्रामीणों का कहना था कि जब तक उन्हें पुल का बजट स्वीकृत होने और काम शुरू होने का ठोस आश्वासन नहीं मिलता तब तक उनका धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा। आज तीसरे दिन भी ग्रामीणों का धरना-प्रदर्शन जारी रहा। इस दौरान दयालपुर के प्रधान बृजपाल, महबूब, मा. शेरपाल, वसीम, कुरबान, पदम सिंह, रवि सैनी, आत्माराम, पहल सिंह, कुंवरपाल, महेंद्र, ओमपाल, कोमल, रूबी, रूचि, ममता, अमृता, सुनीता, मुनेश, सुरेंद्र, अर्जुन, भुल्लन, नीतू, कश्मीरा, अमित सैनी समेत भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे