ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

रिया चक्रवर्ती की जबान खुलते ही करण जौहर ने परिवार संग छोड़ी मुंबई,वायरल तस्वीर देखकर लोग बोले ‘गिरफ्तारी का डर.

 

मुंबई: ड्रग मामले में  एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के जेल जाने से की बॉलीवुड सितारों के गले पर अब खतरे की तलवार लटक गई है। बीते कुछ समय में रिया चक्रवर्ती ने 25 ऐसे बॉलीवुड सितारों के नाम का खुलासा कर दिया है जो कि ड्रग्स लेते हैं।

इन स्टार्स केनाम का खुलासा होने के बाद पूरे बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। वहीं एनसीबी इन सभी पर अपना शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। हाल ही मे खबरें आई थीं कि एनसीबी साल 2018 में फिल्ममेकर करण जौहर के घर हुई पार्टी की भी जांच करेगी । इतना ही नहीं  टीम करण को समन भी भेज सकती है। लेकिन इसी बीच करण जौहर परिवार संग बीती शाम मुंबई से रवाना हो गए हैं।

करण को मंगलवार शाम मां और बच्चों यश रूही के साथ प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया। पूरी फैमिली इस दौरान मास्क लगाए नजर आई। जौहर परिवार मुंबई शहर से बाहर चला गया है। सामने आई तस्वीरों में सबसे ज्यादा ध्यान करण जौहर के मास्क ने खींचा, जिस कुछ लाइन्स लिकी हुई थीं।

करण के मास्क पर लिखा था, ‘IF YOU’RE READING THIS YOU’RE TOO CLOSE।’ जानकारी के लिए  बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही करण जौहर को ट्रोल्स ने जमकर निशाना बनाया है। कई लोगों का कहना है कि करण सिर्फ स्टार किड्स की साइड लेते हैं और वो बाहरी लोगों को फेयर चांस नहीं देते हैं।  ट्रोलिंग के बाद करण जौहर अब हाल ही में पहली बार परिवार के साथ नजर आए।

वहीं जैसी ही ये तस्वीरें सामने आईं लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा-‘अब तो पूरा बाॅलीवुड ही भागेगा।’ वहीं दूसरे ने लिखा-‘ले भाग गया.. एनसीबी से डर गया।’

इससे पहले करण ने अपने बच्चों के लिए पहली किताब द बिग थॉट्स ऑफ लिटिल लव भी लिखी है। करण जौहर ने अपने जुड़वां बच्चों यश जौहर और रूही जौहर के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया था जिससे उन्होंने बुक कंटेंट के बारे में जानकारी दी थी। करण जौहर ने ट्वीट पर लिखा था, ‘आप सभी के साथ कुछ खास शेयर करने के लिए उत्साहित हूं… बच्चों के लिए मेरी पहली पिक्चर बुक The big thoughts of little LUV जल्द ही आ रही है!!!! धन्यवाद ट्विंकल खन्ना मुझे चिकी सरकार के साथ संपर्क में रखने के लिए। पिक्चर बुक juggernaut.in द्वारा प्रकाशित की जाएगी।’

करण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ रिलीज होने वाली है। ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और लक्ष्य लीड रोल में हैं। वहीं ‘तख्त’ में अनिल कपूर, करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

 
 

Related posts

Top