ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

कपिल शर्मा ने पूछा अक्षय कुमार से सवाल- क्यों छीन लिया मेरा इकलौता एड?

 
Kapil Sharma

नई दिल्ली : द कपिल शर्मा शो के इस वीकेंड के एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी नजर आएंगे. अक्षय और कियारा फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का प्रमोशन करने कपिल शर्मा शो के सेट पर पहु्ंचेंगे और इससे जुड़े प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की टांग खींचते नजर आ रहे हैं. कोर्ट का सेट लगाया गया है और अक्षय कुमार जज बने हैं. शो की बाकी कास्ट कोर्ट में बैठी है, कोई फरियादी बना है तो कोई वकील. इसी बीच कपि शर्मा एंट्री लेते हैं और पूरा माहौल कॉमिक हो जाता है.

कपिल, कबीर सिंह के एक सीन पर कियारा की टांग खींचते हुए उनसे पूछते हैं कि आप मेरे साथ ट्रक से गिरेंगी? इस पर कृष्णा अभिषेक पूछते हैं कि ट्रक से क्यों? जवाब में कपिल कहते हैं कि मैंने देखा था कि एक बार ये बाइक से गिरीं तो इन्होंने पप्पी दी. तो मुझे लगा अगर मेरे साथ ट्रक से गिरें तो शायद शादी ही कर लें.

इसके बाद कपिल अक्षय का नंबर लगाते हैं और उनसे कहते हैं कि किसी ने आपके लिए एक चिट्ठी भेजी है. इजाजत हो तो पढ़कर सुनाऊं? कपिल चिट्ठी पढ़ते हुए कहते हैं, “प्रिय कुमार साब, आप इतनी अच्छी-अच्छी फिल्में करते हो. फोर्ब्स में भी आपका नाम आ गया है. तो एक बंदे के पास एक ही एड थी वो आपने क्यों ले ली? विनतीकर्ता… कोई कपिल शर्मा है.”

जवाब में अक्षय भी कपिल से एक चिट्ठी लिखवाते हैं और कहते हैं कि लिखो- पुरानी एड को भूलकर आने वाली नई सीरीज पर ध्यान दें. वरना हिमाचल का रास्ता मुझे भी पता है. अक्षय के इस जवाब पर सभी लोग जोरदार तालियां बजाते हैं. बता दें कि कपिल शर्मा पॉलिसी बाजार का एड किया करते थे जो कि अब अक्षय कुमार करते हैं.

 
 
Top