ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Malvi Malhotra ने बताई उस रात की पूरी कहानी, इस इरादे से उनके पीछे आया था हमलावर

 
malvi_malhotra

नई दिल्ली । मुंबई के अंधेरी इलाक़े में टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर कुछ दिन पहले जानलेवा हमला किया गया है। हमला करने वाले का युवक का नाम योगेश महिपाल सिंह बताया गया है। महिपाल सिंह एक्ट्रेस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। जब मालवी ने ऐसा इनकार करने कर दिया तो उसने एक्ट्रेस के हाथ और चाकू से वार किया और वहां से भाग गया। एक्ट्रेस फ़िलहाल कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत स्थिर है, लेकिन इस वजह से उन्हें एक सर्जरी से गुज़रना पड़ा है।

मालवी ने इस बारे में ईटी टाइम्स से बात की है और बताया है कि उस रात क्या क्या हुआ था। मालनी ने बताया, ‘मैं कुछ दिन पहले ही दुबई से लौटी हूं, वहां 15 दिन रुकी थी। मुझे लगा था ये उत्पीड़न अब बंद हो जाएगा। लेकिन योगेश वहां भी मुझे लगातार कॉल कर रहा था, जब मैंने उस ब्लॉक कर दिया तो वो मुझे दूसरे नंबर से कॉल करने लगा। उस दिन में अंधेरी के कैफे में अपनी मीटिंग खत्म कर के घर लौट रही थी, मेरा घर कॉपी शॉप से बस 5 मिनट की दूरी पर है। अचानक से योगेश वहां अपनी कार से आया और मुझसे कहने लगा कि मैं उससे बात क्यों नहीं कर रही हूं? उसे इग्नोर क्यों कर रही हूं? मैंने उससे कहा कि ये तमाशा न करे.. तभी वो कार से उतरा और उसने मेरे पेट पर चाकू मार दिया, वो मेरे चेहरा के नुकसान पहुंचाना चाहता था, मेरा चेहरा खराब करना चाहता था। इसलिए मैंने अपने हाथों से अपना चेहरा छुपा लिया, तभी उसने जब दोबारा चाकू मारा तो मेरा हाथ कट गया। इसके बाद मैं ज़मीन पर गिर पड़ी’।

एक्ट्रेस ने बताया कि ‘वो सिर्फ उससे पहले 3 बार मिली हूं वो भी प्रोफेशनली। उसने मुझसे कहा था कि वो मुझे एक म्यूज़िक वीडियो कास्ट करना चाहता है। तीसरी मीटिंग में उसने कहा कि वो मुझसे प्यार करता है और शादी करना चाहता है। मैंने उसे प्यार से मना किया कि ये नहीं हो सकता। हम सिर्फ दोस्त रह सकते हैं। लेकिन इसके बाद वो मुझे बहुत स्टॉक करने लगा मैंने उससे कहा कि ये सब बंद कर दे लेकिन वो नहीं माना। मुझे लगता है मुझे ठीक होने में अभी 2-3 महीने लगेंगे। मेरे पेट में 1.5 इंच अंदर तक गहरा कट लगा है और मेरी उल्टे हाथ की उंगलियां काम नहीं कर रही हैं’। आपको बता दें कि मालवी मल्होत्रा पर हुए जानलेवा हमले का राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। कंगना रनोट ने आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा से इसमें कार्रवाई करने की अपील की थी, जिस पर जवाब देते हुए NCW अध्यक्ष ने कहा कि वो मुंबई पुलिस कमिश्नर से बात करेंगी।

 
 

Related posts

Top