अमन बैसला मौत मामला : डीएनडी पर लगे जाम से लोगों को राहत, वाहनों की आवाजाही शुरू

अमन बैसला मौत मामला : डीएनडी पर लगे जाम से लोगों को राहत, वाहनों की आवाजाही शुरू

नई दिल्ली । अमन बैसला मौत मामले को लेकर डीएनडी पर चल रहे प्रदर्शन के कारण लगे जाम से लोगों को राहत मिल गई है। अब यहां रास्ता खोल दिया गया है और वाहनों की आवाजाही शुरू कर दी गई है। दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट सीपी का कहना है कि अब क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को विश्वास दिलाया है कि जल्द ही मामले की जांच पूरी कर ली जाएगी।

बता दें कि अमन बैसला को न्याय दिलाने की मांग को लेकर गुरुवार को डीएनडी टोल पर गुर्जर समाज के सैकड़ों लोग प्रदर्शन कर रहे थे। इसकी वजह से डीएनडी पर दिल्ली से नोएडा का यातायात रोक दिया गया था। इस कारण डीएनडी और रिंग रोड पर जाम लगा था। प्रदर्शनकारियों ने  न्याय नहीं होने पर डीएनडी टोल पर जाम करने की चेतावनी दी थी।

गौरतलब है कि 22 साल के बिजनेसमैन अमन बैसला ने 29 सितंबर को खुदकुशी की थी। खुदकुशी से पहले अमन ने अपनी पूर्व बिजनेस पार्टनर और हरियाणा के एक सिंगर पर धोखा देने का आरोप लगाया था। सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से अमन बैसला को न्याय दिलाने के लिए कैंपेन चल रहा है। #JusticeForAmanBainsla नाम से हैशटैग चलाए जा रहे हैं। कई नेताओं, दिल्ली पुलिस और अन्य लोगों को टैग कर इंसाफ की मांग की जा रही है।

गौरलतब है कि डीएनडी से रोजाना हजारों लोग दिल्ली और नोएडा के बीच सफर करते हैं। जाम के चलते अक्सर यहां हजारों लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। कुछ समय पहले भी हाथरस कांड के दौरान लोगों को डीएनडी पर ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा था। दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी डीएनडी के रास्ते हाथरस कांड के पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे, लेकिन उनकी गाड़ी को उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रवेश की अनुमति नहीं दी थी। इस दौरान उनके साथ काफी संख्या में लोग थे, तब भी यहां जाम की स्थिति पैदा हो गई थी। ऐसे में लोगों को घंटों जाम में फंसे रहना पड़ा था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे