कंगना रनौत ने मुंबई कोर्ट से अपनी बहन का बयान दर्ज करने का किया आग्रह, मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट के सामने दायर किया आवेदन

कंगना रनौत ने मुंबई कोर्ट से अपनी बहन का बयान दर्ज करने का किया आग्रह, मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट के सामने दायर किया आवेदन
  • बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने जावेद अख्तर मानहानि मामले में मुंबई कोर्ट से अपनी बहन का बयान दर्ज करने का आग्रह किया है। उन्होंने शुक्रवार को मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान के समक्ष अपने वकील के माध्यम से आवेदन दिया।

मुंबई : बालीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने मुंबई की एक अदालत का दरवाजा खटखटाया है। कंगना ने कोर्ट से वरिष्ठ गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा दायर मानहानि शिकायत में उनकी बहन रंगोली चंदेल का बयान दर्ज करने का अनुरोध किया है।

कंगना रनौत ने मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट के सामने किया आवेदन

कंगना रनौत ने शुक्रवार को मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान के समक्ष अपने वकील एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी के माध्यम से आवेदन दिया। कोर्ट ने मामले को 11 अगस्त के लिए आदेश के लिए रखा है। पिछले महीने, रनौत मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुईं थी। उन्होंने मामले में खुद को निर्दोष बताया था।

जावेद अख्तर ने 2020 में कंगना के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में अदालत में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया था कि रनौत ने एक टेलीविजन साक्षात्कार में उनके खिलाफ मानहानिकारक बयान दिए थे, जिससे कथित तौर पर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने घसीट मेरा नाम- जावेद

अपनी शिकायत में, अख्तर ने दावा किया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा कथित आत्महत्या (Sushant Singh Rajpoot Suicide) के बाद रनौत ने एक साक्षात्कार के दौरान उनका नाम घसीटा। उन्होंने मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष अख्तर के खिलाफ कथित ‘जबरन वसूली और आपराधिक धमकी’ के लिए अदालत में एक जवाबी शिकायत भी दायर की थी।

कंगना ने जावेद पर धमकी देने का लगाया आरोप

कंगना  ने अख्तर के खिलाफ अपनी शिकायत में कहा कि उनके सह-कलाकार के साथ उनके सार्वजनिक विवाद के बाद, गीतकार ने उन्हें और उनकी बहन रंगोली को ‘दुर्भावनापूर्ण इरादों और गुप्त उद्देश्यों के साथ अपने घर बुलाया और फिर उन्हें आपराधिक रूप से धमकाया और धमकी दी।’

लिखित माफी के लिए किया मजबूर

कंगना की शिकायत के अनुसार, अख्तर ने उन्हें अपने सह-कलाकार से लिखित माफी मांगने के लिए मजबूर किया था।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे