जनपद में 62 लोगों की जांच रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

जनपद में 62 लोगों की जांच रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव
corona report positive
  • सहारनपुर में पूर्णत: बंदी के बाद बाजार में लगी लोगों की भीड़।

सहारनपुर [24CN] । जनपद में आज 62 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के चलते सक्रिय मामलों की संख्या बढक़र 1708 हो गई है। गौरतलब है कि देश व प्रदेश के साथ सहारनपुर में भी कोरोना वायरस तेजी के साथ अपने पांव पसार रहा है। प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस की गाइडलाइन जारी करने के बावजूद लोग अभी भी लापरवाही बरत रहे हैं जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए जहां आम जनता के लिए कोरोना गाइडलाइन जारी की गई है।

वहीं दूसरी ओर बिना मॉस्क के पाए जाने पर पहली बार में 1 हजार रूपए व दूसरी बार में 10 हजार रूपए का चालान काटने के आदेश जारी किए गए हैं। इसके बावजूद अनेक लोग बिना मॉस्क लगाए घूम रहे हैं। आलम यह है कि जो लोग मॉस्क लगा रहे हैं, वह भी पुलिस चौकी अथवा थाना गुजरने के बाद मॉस्क को उतारते दिखाई पड़ रहे हैं। जनपद में आज 62 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के चलते सक्रिय मामलों का आंकड़ा बढक़र 1708 पर पहुंच गया है।

जनपद में कोविड-19 का आगाज होने के बाद से अब तक 12437 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से अधिकांश लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। उधर दो दिन पूर्व दीवानी कचहरी में दो कर्मचारियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण आज दीवानी कचहरी में कामकाज बंद रहा। इस कारण दीवारी कचहरी के कर्मचारियों द्वारा वर्चुअल काम किया गया।


पत्रकार अप्लाई करे Apply