सपा में टिकट को लेकर घमासान, मेरठ सीट पर अटकलों का दौर जारी; रेस में ये दिग्गज नेता हैं शामिल

सपा में टिकट को लेकर घमासान, मेरठ सीट पर अटकलों का दौर जारी; रेस में ये दिग्गज नेता हैं शामिल

मेरठ।  समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को लेकर मंगलवार को भी दिनभर अटकलों का दौर जारी रहा। इंटरनेट मीडिया पर मेरठ-हापुड़ लाेकसभा सीट के प्रत्याशी का टिकट होल्ड होने से संबंधित संदेश दिनभर प्रसारित होते रहे।

उधर, विधायक अतुल प्रधान ने दावा किया कि उन्हें ही पार्टी का सिंबल मिलेगा और वहीं नामांकन करेंगे। उधर, पूर्व प्रत्याशी भानु प्रताप और पूर्व विधायक योगेश वर्मा ने भी टिकट होल्ड होने का दावा करते हुए बदलाव होने की बात भी कही।

कई नेताओं ने लखनऊ में डाला डेरा

मेरठ-हापुड लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कुछ दिन पहले भानु प्रताप को प्रत्याशी घोषित किया। लेकिन प्रत्याशी की घोषणा के साथ ही पार्टी में उठापटक शुरू हो गई और तमाम नेताओं ने प्रत्याशी बदलाव की मांग करते हुए लखनऊ में डेरा जमा लिया।

सरधना विधायक अतुल प्रधान, पूर्व विधायक याेगेश वर्मा, आकिल मुर्तजा के साथ जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी ने भी लोकसभा सीट से दावेदारी प्रस्तुत की। कई दिनों तक चले मंथन के बाद सोमवार की रात अचानक प्रत्याशी बदलाव का निर्णय लिया गया।

विधायक अतुल प्रधान को प्रत्याशी घोषित किया गया। लेकिन मंगलवार को घोषित प्रत्याशी को लेकर भी तमाम चर्चाएं शुरू हो गई। पार्टी के कुछ नेताओं ने जहां विरोध जताया वहीं कई ने टिकट होल्ड होने का दावा भी किया। हालांकि देर शाम तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी।

विधायक अतुल प्रधान भी कर रहे दावेदारी

विधायक अतुल प्रधान ने दावा किया कि वहीं नामांकन करेंगे और पार्टी उन्हें ही सिंबल देगी। वह लखनऊ से शीघ्र ही मेरठ आएंगे। विधायक ने कहा कि कुछ लोग अफवाह उड़ा रहे हैं, टिकट होल्ड होने जैसी कोई बात नहीं है।

पूर्व विधायक योगेश वर्मा और भानुप्रताप ने बताया कि पार्टी जिसे सिंबल आवंटित करेगी, वहीं नामांकन करेगा और चुनाव मैदान में उतरेगा। अभी किसी को भी सिंबल नहीं दिया है। ऐसे में प्रत्याशी का बदलाव भी संभव है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे