IND vs SL : भारत बनाम श्रीलंका T20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, जानिए कब होंगे मैच

IND vs SL : भारत बनाम श्रीलंका T20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, जानिए कब होंगे मैच
  • भारत और श्रीलंका के बीच चल रही टी20 सीरीज में बाधा पड़ गई है. सीरीज के दूसरे मैच से पहले बुरी खबर ये सामने आई है कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रूणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव आए हैं.

नई दिल्ली : भारत और श्रीलंका के बीच चल रही टी20 सीरीज में बाधा पड़ गई है. सीरीज के दूसरे मैच से पहले बुरी खबर ये सामने आई है कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रूणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव आए हैं. इसलिए आज होने वाला दूसरा मैच स्थगित कर दिय गया है. यानी अब आज का मैच नहीं होगा. सीरीज में भी बदलाव किया गया है. टी20 सीरीज का एक मैच अभी तक हो चुका है, जो टीम इंडियाा ने जीता है और सीरीज में बढ़त भी बना ली है.

टीम इंडिया ने इससे पहले वन डे सीरीज भी 2-1 से जीती थी. सीरीज के पहले दो मैच टीम इंडिया ने जीते थे और आखिरी मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद टी20 सीरीज का पहला मैच भी भारतीय टीम ने जीत लिया था. आज दूसरा मैच खेला जाना था. मैच शाम आठ बजे से शुरू होना था और उससे पहले साढ़े सात बजे टॉस होना था, लेकिन उससे कुछ ही देर पहले पता चला कि भारतीय ऑलराउंडर क्रूणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके तुरंत बाद आज का मैच स्थगित कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि क्रूणाल पांड्या आठ खिलाड़ियों के सम्पर्क में आए थे, उनका सबसे पहले कोविड टेस्ट होगा, उसके बाद अगर वे सब ठीक निकलते हैं तो दूसरा मैच 28 जुलाई को खेला जाएगा. वहीं सीरीज का तीसरा मैच 29 जुलाई को होगा और इसी के साथ सीरीज का समापन हो जाएगा.

अब देखना होगा कि बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट क्या आती है. उम्मीद की जानी चाहिए कि जल्द ही क्रूणाल पांड्या ठीक हो जाएंगे और बाकी खिलाड़ियों की भी रिपोर्ट निगेटिव आए. हालांकि अब ये देखना होगा कि इस टीम के दो खिलाड़ी पृथ्वी शॉ और सूर्य कुमार यादव को इंग्लैंड जाना है, उस पर बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट क्या फैसला लेता है. इंग्लैंड में कुछ भारतीय खिलाड़ी घायल हो गए हैं, उनकी जगह ये खिलाड़ी इंग्लैंड जाने वाले हैं. देखना होगा कि इसको लेकर क्या कुछ अपडेट आता है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply