सैन एंटोनियो। अमेरिका के साउथ टेक्सस में दिल दहला देने वाली एक खबर सामने आई है। सैन एंटोनियो एक ट्रक में 46 लोगों की लाश मिली हैं। सभी लोग प्रवासी बताए जा रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि ट्रक में मौजूद 16 अन्य लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है। मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है।

16 लोगों की हालत खराब

फायर चीफ चार्ल्स हूड ने कहा कि गर्मी के कारण लोगों की हालत खराब हुई है। 12 वयस्कों और चार बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इन सभी के शरीर गर्मी से तप रहे थे और डीहाइड्रेट थे। ट्रक में पानी भी नहीं था। पुलिस ने बताया कि मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

ट्रक चालक फरार

स्थानीय टीवी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, सैन एंटोनियो में रेलवे ट्रैक के पास एक संदिग्ध ट्रक खड़ा मिला। वाहन की तलाशी ली गई जिसमें कई लाशें मिली। वाहन चालक फरार बताया जा रहा है। बता दें कि सैन एंटोनियो अमेरिका-मेक्सिको बार्डर से करीब 250 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

मेक्सिको के विदेश मंत्री मारसेलो इबरार्ड ने कहा कि उनके अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं। मृतकों कहां के रहने वाले थे इसका पता नहीं चल सका है। उनकी पहचान की जा रही है। अभी तक मौत के कारणों का भी पता नहीं चल सका है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।