मेरठ: ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, दोस्त की शादी में जा रहे पांच युवा इंजीनियरों की मौत

मेरठ: ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, दोस्त की शादी में जा रहे पांच युवा इंजीनियरों की मौत

मेरठ के सरधना क्षेत्र में गंगनहर पटरी मार्ग पर शुक्रवार देर रात सड़क हादसे में पांच युवा इंजीनियरों की मौत हो गई। नानू गंगनहर पुल पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने रिट्ज कार में टक्कर मारी थी। भीषण हादसे में पुलिस को क्षतिग्रस्त कार को कटर से काटकर शव निकालने पड़े।

पुलिस के अनुसार नांगल सिरोही महेंद्रगढ़ हरियाणा निवासी कैलाश चंद (30) पुत्र देवी सहाय, सचिन कुमार (28) पुत्र सत्यपाल निवासी झबरेड़ा भूड़पुर चौहान रुड़की हरिद्वार, ओमप्रकाश (28) पुत्र सुभाष निवासी कजरीवरा जिला रेवाड़ी, अंकित (24) पुत्र जितेंद्र कुमार निवासी बली ब्राह्मणाना थाना गोहाना सोनीपत और मोहित (27) पुत्र वीरेंद्र उर्फ लालचंद निवासी ग्राम छारदड़ा थाना पनीवाला, जयपुर आपस में दोस्त थे और धारुहेड़ा रेवाड़ी की लुमैक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड में इंजीनियर थे।

बताया गया कि शुक्रवार रात पांचों दोस्त मुज्जफ्फरनगर के मीरापुर में एक दोस्त के यहां शादी में जा रहे थे। नानू पुल के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से कार के परखचे उड़ गए। पांचों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने गैस कटर के अलावा हथोड़ों से भी कार की खिड़की तोड़ने की मशक्कत की। मोबाइल फोन और कार में मिले आईकार्ड व अन्य आईडी से पांचों की पहचान हुई। सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। सीओ पंकज सिंह के अनुसार कैलाश चंद के भाई संदीप की तहरीर पर केस दर्ज कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है।
व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे