बलात्कारियों को चौराहे पर टांग दो, लाश को चील-कौवे नोंचकर खाएं- शिवराज की मंत्री का बयान

बलात्कारियों को चौराहे पर टांग दो, लाश को चील-कौवे नोंचकर खाएं- शिवराज की मंत्री का बयान

उषा ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से इंदौर सहित मध्य प्रदेश के कई जिलों में बलात्कार की घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है. उसको देखते हुए आने वाले दिनों में इस पर सख्त कानून बने. इसको लेकर एक हस्ताक्षर अभियान भी चलाया जाए.

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में मंत्री व तेजतर्रार बीजेपी नेता उषा ठाकुर अपने बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसी कड़ी में उन्होंने एक और बयान देकर सनसनी मचा दी है. इंदौरा जिले की महू विधानसभा में महिलाओं के एक कार्यक्रम में उषा ठाकुर ने सनसनीखेज बयान दिया. उषा ठाकुर ने कहा कि बलात्कारियों को चौराहे पर फांसी दे देना चाहिए. उनका अंतिम संस्कार भी नहीं होने देना चाहिए. उनकी बॉडी को चील कौवे नोंचकर खाएं. तभी असली सजा मिलेगी.

उषा ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से इंदौर सहित मध्य प्रदेश के कई जिलों में बलात्कार की घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है. उसको देखते हुए आने वाले दिनों में इस पर सख्त कानून बने. इसको लेकर एक हस्ताक्षर अभियान भी चलाने के बात भी मंत्री उषा ठाकुर ने कही. मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि बलात्कारियों को कठोर सजा दी जाए. मानवाधिकार आयोग को लेकर उषा ठाकुर ने कहा कि मानवाधिकार आयोग जब किसी बच्ची के साथ बलात्कार या अन्य घिनौनी हरकत होती है, तब कोई कार्रवाई नहीं करता है, लेकिन जब बलात्कारी पर किसी तरह की कोई कठोर कार्रवाई होती है तो मानवाधिकार आयोग आगे आ जाता है. ऐसे में मानवाधिकार आयोग का क्या मतलब है.

खुले मंच पर सजा दी जाए बलात्कारियों को सजा

मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि पूरे मध्य प्रदेश में एक हस्ताक्षर अभियान भी चलाया जाए, जिसमें यह साफ तौर पर लिखा जाए कि बलात्कार तो आरोपी समाज में करता है, लेकिन उसको सजा कोर्ट द्वारा जेल में चारदीवारी के बीच दी जाती है, जिससे कि अन्य अपराधियों में भय नहीं रहता है. ऐसे आरोपियों को खुले मंच पर सजा दी जानी चाहिए, जिससे कि उनके हौसले खत्म हो सकें और ऐसे आरोपियों को भरे चौराहे पर फांसी दी जाना चाहिए. उनका अंतिम संस्कार भी नहीं होने देना चाहिए. उनकी बॉडी को चील कौवे नोंच कर खाएं. तभी असली सजा मिलेगी.

महिला अपराधों को लेकर मुखर रहती हैं उषा ठाकुर

मंत्री उषा ठाकुर ने इस दौरान कई गंभीर बातों का जिक्र भी किया. बता दें, मंत्री उषा ठाकुर महू विधानसभा से विधायक हैं. वह अपने क्षेत्र के दौरे पर अक्सर महिलाओं के साथ बातचीत करती रहती हैं. साथ ही महिला अपराधों के खिलाफ काफी मुखर रहती हैं. साथ ही बलात्कार के आरोपियों के खिलाफ सख्त कानून बनाने की मांग करती

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे