सारा अली खान को इस Game में दोस्त ने दिया धोखा

सारा अली खान को इस Game में दोस्त ने दिया धोखा
  • सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बहुत कम समय में ही फिल्मी जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. फैंस सारा के अभिनय के साथ-साथ उनकी दिलकश अदाओं के भी दीवाने रहते हैं

नई दिल्ली: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की लाडली बिटिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को सोशल मीडिया पर फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बहुत कम समय में ही फिल्मी जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. फैंस सारा के अभिनय के साथ-साथ उनकी दिलकश अदाओं के भी दीवाने रहते हैं. सारा अली खान सोशल मीडिया पर फैंस को हंसाती भी हैं और अपनी ग्लैमरस अदाओं से घायल भी करती हैं. हाल ही में सारा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो स्किव्ड गेम का हिस्सा बनी हुई नजर आ रही हैं.

सारा अली खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अगर सारा अली खान स्किवड गेम होती तो? तो भी उसका अभिवादन का स्टाइल ऐसा ही रहता.’ वीडियो में सारा अली खान के साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा और उनकी दोस्त दौड़ती हुई आती हैं और आगे आकर रुक जाती हैं. इस गेम में जो भी शख्स हिलता है उसके गोली लग जाती है. इस तरह उनकी दोस्त कहती है कि हैलो सारा मैम. सारा मना करती हैं लेकिन उनकी दोस्त नहीं मानती. ऐसा ही इस वीडियो में होता है और उनके गोली लग जाती है. आप भी देखें वीडियो…

 

सारा अली खान का इससे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में सारा सेकेंड्स में ड्रेसेज बदलती हुईं नजर आती हैं और हर एक ड्रेस में सारा का लुक बेहद ग्लैमरस और क्लासी लगता है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्मों के साथ-साथ अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सारा आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. बेशक सारा अली खान इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अपने फैंस के बीच सुर्खियों में कैसे रहना है, ये सारा अच्छी तरह जानती हैं. सारा के काम की बात करें तो आने वाले समय में सारा धनुष और अक्षय कुमार के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी.


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *