ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

सहारनपुर: सड़क दुर्घटना में चार मजदूरों की दर्दनाक मौत, कई गंभीर

 

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में चार मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मजदूरों की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर के तितावी थानाक्षेत्र के गांव पीपलहेड़ा के रहने वाले कुछ मजदूर पंजाब में ईंट के भट्टे पर मजदूरी करते हैं। रविवार को सभी डीसीएम में सवार होकर निकले थे। यहां सहारनपुर के तीतरो थाना क्षेत्र में उन्होंने कुछ देर के लिए वाहन को सड़क के किनारे पर खड़ा किया था।
इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में चार मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए। वहीं आरोपी ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया

मृतकों के परिजनों को सूचना दी। मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं घायलों के परिजन भी तुरंत अस्पताल पहुंचे हैं। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

 
 

Related posts

Top