लखनऊ। बालीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर शिष्टाचार मुलाकात की है। इस दौरान सीएम योगी ने महत्वाकांक्षी परियोजना एक जिला-एक उत्पाद (ओडीओपी) योजना से जुड़ा एक गिफ्ट हैंपर उन्हें तोहफे में दिया।

इस मुलाकात के दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सीएम योगी को फूलों का गुलदस्ता दिया। मुलाकात के बाद कंगना रनौत ने सीएम योगी से मुलाकात की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसके बाद से सोशल मीडिया में मुलाकात की फोटो छाई हुई है।

सीएम योगी से मुलाकात कर कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम अकाउंट में फोटो शेयर करने के साथ ही लिखा- ‘हाल ही में हुए चुनावों में जबरदस्त जीत के बाद आज मुझे महाराज योगी आदित्यनाथ जी से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। ये एक अद्भुत शाम थी महाराज जी की करुणा, चिंता और जुड़ाव की गहरी भावना मुझे हमेशा आश्चर्यचकित करती है। मैं खुद को सम्मानित और प्रेरित महसूस कर रही हूं।’

मशहूर अभिनेत्री कंगना रानौत ने सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्यों की हमेशा प्रशंसा करती रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म सिटी को लेकर भी धन्यवाद दिया था। इसके साथ ही उन्हें ओडीओपी योजना का ब्रांड ऐंबेसडर भी नियुक्त किया गया है।

बता दें कि योगी सरकार ने यूपी के उत्पादों को पहचान दिलाने के लिए एक जिला-एक उत्पाद योजना की शुरुआत की है। इसका उद्देश्य राज्य के अलग अलग जिलों में बनने वाले उत्पादों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलवाना है और कामगारों को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाकर उन्हें आत्मनिर्भर बनाना है। सरकार इस योजना के जरिए राज्य में बनने वाले उत्पाद जो अपनी पहचान खो रहे हैं उन्हें भी फिर से पहचान दिलाने का प्रयास कर रही है।

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। कंगना अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दे चुकी हैं। हर बार कंगना अपनी फिल्म में कुछ अलग और नया कर जाती हैं। इस बार भी कंगना की फिल्म के ट्रेलर को देख कर सभी की आंखें खुली की खुली रह गई हैं। कंगना धाकड़ के ट्रेलर में रफ एंड टफ वुमन बनकर जोरदार फाइटिंग सीन्स करती नजर आ रही हैं।