धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई ने जीता मैच, हैदराबाद को 13 रन से हराया

धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई ने जीता मैच, हैदराबाद को 13 रन से हराया
  • चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने 57 गेंदों में 99 रन बनाकर आउट हुए. हालांकि वह इस आईपीएल का अपना पहला शतक  बनाने से जरूर चूक गए.

मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 46वें मुकाबले में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 13 रन से हराकर अपने प्लेऑफ (Playoff) में पहुंचने की उम्मीद बरकरार रखी है. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के कप्तानी छोड़ने के बाद महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपना पहला मैच जीता है. सीएसके (CSK) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 13 रनों से हराया, जो आईपीएल (IPL) के मौजूदा संस्करण में धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के नेतृत्व में उनकी पहली जीत है. चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट पर 202 का स्कोर बनाया.

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने 57 गेंदों में 99 रन बनाकर आउट हुए. हालांकि वह इस आईपीएल का अपना पहला शतक  बनाने से जरूर चूक गए. वहीं डेवोन कॉनवे 55 गेंदों में 85 रन बनाकर नाबाद रहे. बाद में 203 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में केवल 6 विकेट पर 189 रन ही बना सकी. हैदराबाद की ओर से निकोलस पूरन ने 33 गेंदों में 64 रन बनाकर नाबाद रहे.  इस दौरान पूरन अकेले संघर्ष करते रहे, लेकिन दूसरी छोर से उन्हें कोई साथ नहीं मिला. SRH के कप्तान केन विलियमसन ने मैच के बाद कहा कि CSK यह मैच जीतने की हकदार थी और उनकी टीम आज के मैच से उनकी गलतियों का अध्ययन करेगी. मुकेश चौधरी ने चार ओवर में 44 रन देकर चार विकेट लिए.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे