पोर्न दिखाकर पिता ने ही किया शोषण, 28 लोगों ने बनाया 17 साल की लड़की को हवस का शिकार

पोर्न दिखाकर पिता ने ही किया शोषण, 28 लोगों ने बनाया 17 साल की लड़की को हवस का शिकार
  • किशोरी का आरोप है कि जब वह अपने मामा के घर पर गई, तो वहां भी कई रिश्तेदारों ने उसका रेप किया और इस काम में दादी ने उनकी मदद की.  

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां 17 साल की लड़की के साथ 28 लोगों ने रेप किया. हैरानी की बात है कि ना सिर्फ उसके पिता ने भी उसके साथ रेप किया बल्कि अन्य करीबियों का भी रेप में साथ दिया. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है. इसमें समाजवादी पार्टी (SP) और बहुजन समाज पार्टी (BSP) के नेताओं का नाम भी शामिल है. लड़की का आरोप है कि कई सालों से उसके साथ वारदात को अंजाम दिया जा रहा था. लड़की का आरोप है कि जब वह 6वीं क्लास में बढ़ती थी तो उसके पिता उसे पोर्न दिखाते थे. कई बार उन्होंने शारीरिक संबंध भी बनाने की कोशिश की. हालांकि उसने ऐसा नहीं होने दिया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक लड़की ने आरोप लगाया है कि एक बार उसके पिता ने उसे नए कपड़े दिलाए और गाड़ी चलाना सिखाने के नाम पर उसे दूर ले गए और खेत में जाकर उसके साथ बलात्कार किया. इतना ही नहीं पिता ने यह भी धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी और को बताई तो उसकी मां की हत्या कर देगा. 17 साल की इस लड़की ने पुलिस को अपने साथ हुई घटना को बताया. लड़की ने पुलिस को बताया कि एक बार पिता उसे स्कूल के लौटने के रास्ते में कुछ खिलाकर एक होटल ले गया. स्नैक्स में शायद नशीले पदार्थ मिले हुए थे. पीड़िता ने बताया कि पिता ने उसे एक महिला के हवाले कर दिया, जो उसे कमरे में अकेला छोड़कर चली गई. कुछ समय बाद जब वह बेहोश हो गई, तो कमरे में एक शख्स दाखिल हुआ. जब पीड़िता को होश आया, तो उसके जूते और यूनिफॉर्म सही जगह पर नहीं थे और उसे पेट में तेज दर्द हो रहा था.

रिश्तेदारों ने भी किया रेप  
रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने पुलिस को बताया कि हर बार उसके साथ एक नया आदमी अमानवीय तरीके से बलात्कार करता था. उसने बताया कि उसके पास तिलक यादव नाम का आदमी आया और इतने अमानवीय तरीके से बलात्कार किया जैसे उससे कोई बदला लिया जा रहा हो. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसे तिलक यादव से मना किया तो उसने कहा कि उसे उसके पिता ही वहां लेकर आए हैं और जल्द ही उसकी मां भी यहीं आने वाली है. पीड़िता ने बताया कि वह अपने मामा के घर पर गई, तो वहां भी कई रिश्तेदारों ने उसका रेप किया और इस काम में दादी ने उनकी मदद की. आरोप लगाए हैं कि दादी ने मामले को दबाने की कोशिश भी की. इतना ही नहीं किशोरी ने यह भी आरोप लगाए हैं कि रिश्तेदारों ने उसे बेचने की कोशिश भी की थी, लेकिन सफल नहीं हो सके. वहीं ललितपुर के एसपी निखिल पाठक ने कहा कि यह बहुत ही संवेदनशील मामला है और हम इसे बहुत गंभीरता से ले रहे हैं. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है और धारा 161 के तहत उसका बयान भी दर्ज कर लिया गया है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *