संदिग्ध हालत में मरते गए परिवार के सदस्य, और ठेले वाले ने कब्जा ली 800 करोड़ की प्रॉपर्टी

नई दिल्ली: जबलपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक परिवार ने फल का ठेला लगाने वाले की मदद की। उसके बाद परिवार के सभी सदस्यों की एक-एक कर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होती रही और ठेले वाले ने परिवार की 800 करोड़ की संपत्ति कब्जा ली।

दरअसल वरिष्ट वकील प्रशांत पाठक के अनुसार जबलपुर एक बंगाली हिन्दू परिवार रहता था। परिवार में तीन सदस्य थे माँ और दो बेटे। परिवार के पास चल व अचल संपत्ति लगभग 800 करोड़ की थी।

इस परिवार के घर के सामने दूसरे समुदाय के दो व्यक्ति फल का ठेला लगते थे। ठेले लगाने वाले ने इस घर की बुजुर्ग महिला से रात में ठेला खड़ा करने व फल रखने का अनुरोध किया। महिला ने उसे हाँ कह दी। लेकिन उसके बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। एक के बाद एक महिला के दोनों बेटों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके बाद महिला की भी मौत हो गई और परिवार की पूरी संपत्ति पर ठेले वाला काबिज हो गया।

पूरा मामला संदिग्ध होने के चलते अब वरिष्ठ वकील प्रशांत पाठक ने मामले की शिकायत की है और प्रशासन से मांग की है कि मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाए। वीडियों में देखे क्या – क्या कहा प्रशांत पाठक ने..

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे