कोरोना के कारण लॉकडाउन का पालन कर रहे धर्मेंद्र, ‘अपने 2’ की शूटिंग टली

कोरोना के कारण लॉकडाउन का पालन कर रहे धर्मेंद्र, ‘अपने 2’ की शूटिंग टली
Dharmendra
  • कोरोना के कारण धर्मेंद्र (Dharmendra) काफी सावधानी बरत रहे हैं. उन्होंने बाहर आना-जाना बंद कर दिया है. वे पूरी तरह से घर पर ही समय बिता रहे हैं. और पिछले साल की तरह लॉकडाउन (Lockdown) का पालन कर रहे हैं.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से देश के हालात काफी खराब हो चुके हैं. लाखों की संख्या में हर रोज नए मरीज आने से अस्पतालों में बेड्स, ऑक्सीजन और वेंटीलेटर की कमी हो गई है. तो वहीं श्मशान और कब्रिस्तान में जगह कम पड़ गई चुकी है. इस महामारी ने आम आदमी से लेकर वीवीआईपी तक किसी को भी नहीं छोड़ा है. अब तक कई बॉलीवुड सेलीब्रेटी भी इस खतरनाक वायरस का शिकार बन चुके हैं. हाल ही में एक्टर सोनू सूद की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसको देखते हुए धर्मेंद्र  काफी सावधानी बरत रहे हैं.

धर्मेंद्र  ने बाहर आना-जाना बंद कर दिया है. वे पूरी तरह से घर पर ही समय बिता रहे हैं. और पिछले साल की तरह लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. उनकी फिल्म ‘अपने 2’ की शूटिंग भी इसी कारण से रोक दी है. फिल्म ‘अपने 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शूटिंग को आगे बढ़ा दिया है. ये फिल्म साल 2007 में आई फिल्म ‘अपने’ का सीक्वल है. ‘अपने’ (Apne 2) की तरह इस फिल्म में भी धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी देओल (Sunny Deol) और बॉली देओल (Boby Deol) के साथ दिखाई पड़ेंगे. इसके अलावा इस फिल्म में सनी देओल के बड़े बेटे करण सिंह देओल (Karan Singh Deol) भी अपने दादा धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. मतलब इस फिल्म में देओल परिवार (Deol Family) की तीन पीढ़ियां साथ दिखाई देनी वाली हैं.

‘अपने 2’ (Apne 2)  इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोविड की वजह से इसकी शूटिंग को आगे बढ़ा दिया है. यदि शूटिंग समय पर खत्म नहीं हो सकी तो फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाई जा सकती है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए अनिल ने कहा कि ‘अभी तक हमने फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है तो दिवाली पर फिल्म रिलीज करना पॉसिबल नहीं है. इसके अलावा फिल्म के थिएटर्स कुछ महीने बाद ही ओपन होंगे तो फिलहाल फिल्म को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है.’

अनिल ने आगे कहा कि ‘हमारे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है धर्मेंद्र की सेहत. ऐसे समय में उन्हें शूट पर बुलाना सही नहीं है इसलिए जब सिचुएशन ठीक हो जाएगी तब वह फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.’ अनिल का कहना है कि वह पंजाब में शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन अब उन्होंने शूटिंग लोकेशन लंदन कर ली है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग लंदन में सुलाई में शुरू होगी.

सनी देओल ने फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘बाबाजी के आशीर्वाद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नजर आएंगे. अपने पिता, भाई और इस बार अपने बेटे संग काम करने का अवसर पाकर खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं.’ बता दें कि फिल्म ‘अपने’ में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल के अलावा कैटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी लीड रोल में थीं. शिल्पा ने इस फिल्म में सनी देओल की पत्नी की भूमिका निभाई थी. वहीं कैटरीना को बॉबी देओल की गर्लफ्रेंड के किरदार में दिखाया गया था.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे