ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

वसीम रिजवी के बयान से देवबंदी उलेमा आग बबूला

 
मुफ्ती असद कासमी

देवबंद [24CN]: देवबंदी उलेमा मुफ्ती असद कासमी ने वसीम रिजवी के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि वसीम रिजवी को अपने दिमाग का इलाज कराना चाहिए। पूछा उनके पास क्या सबूत है कि जो उन्होंने प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखा। विदित हो वसीम रिजवी ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर मांग की है कि मुगल काल में तोड़े गए मंदिरों का जीर्णोधार किया जाये।

मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि वसीम रिजवी के पास क्या सबूत है कि मुगलों ने मंदिरों को तोड़कर मस्जिद बनाई है? वह पहले भी इस तरह के विवादित बयान देते आ रहे हैं उनको अपने दिमाग का इलाज कराना चाहिए।

कहा वसीम रिजवी को हिंदुस्तान के इतिहास का तारीख का बिल्कुल भी जानकारी नहीं है। हम माननीय प्रधानमंत्री जी से यह अपील करते हैं और निवेदन करते हैं कि माननीय प्रधानमंत्री जी वसीम रिजवी जैसे लोगों की बातों में हरगिज ना आए। देश किस तरीके से उन्नति करें। किस तरह से देश का विकास किया जाए उसकी ओर ध्यान दें। ऐसे लोगों की तरफ भी ध्यान ना दें क्योंकि वसीम रिजवी ने पहले भी बहुतसे विवादित बयान दिए हैं। मस्जिद-मंदिर का मुद्दा जब कोई मुद्दा नहीं है, जो बाबरी मस्जिद का मुद्दा सबसे बड़ा था और कोर्ट ने भी स्वीकार कर लिया था कि मंदिर तोड़कर मस्जिद नहीं बनाई गई तो ऐसा कोई सबूत नहीं है कि मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई गई हो।

 

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां पर भड़के देवबंदी उलेमा

 

 
 
Top