डीआईजी से की दुष्कर्म पीडि़ता को न्याय दिलाने की मांग

डीआईजी से की दुष्कर्म पीडि़ता को न्याय दिलाने की मांग
  • सहारनपुर में डीआईजी से मिलने जाता कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल।

सहारनपुर [24CN] । कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने थाना बडग़ांव के मिर्जापुर निवासी युवती को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जिलाध्यक्ष मुजफ्फर अली के नेतृत्व में सहारनपुर परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक उपेंद्र कुमार अग्रवाल से मुलाकात की तथा गैंगरेप की घटना में शामिल अन्य आरोपियों को भी चिन्हित कर अविलम्ब गिरफ्तार कराने की मांग की।

.कांग्रेस के पदाधिकारी जिलाध्यक्ष चौ. मुजफ्फर अली के नेतृत्व में एकत्र होकर डीआईजी कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने डीआईजी उपेंद्र कुमार अग्रवाल से मुलाकात कर थाना बडग़ांव क्षेत्रांतर्गत गांव मिर्जापुर निवासी युवती के साथ गैंगरेप करने वाले दोषियों की गिरफ्तारी न होने पर रोष जताया। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौ. मुजफ्फर अली ने कहा कि युवती के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना की जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने गैंगरेप की घटना की बात सामने आने के बावजूद अभी तक मुकदमे में धारा-376 दर्ज नहीं की है जो कहीं न कहीं दुष्कर्म के आरोपियों को बचाने का प्रयास है जिसे कांग्रेस किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी। प्रतिनिधिमंडल में शामिल बेहट विधायक नरेश सैनी व सहारनपुर देहात विधायक मसूद अख्तर ने कहा कि गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं जिसमें कहीं न कहीं पुलिस की लापरवाही भी उजागर हो रही है।

उन्होंने डीआईजी से इस मामले में संलिप्त सभी आरोपियों को अविलम्ब गिरफ्तार कर दुष्कर्म पीडि़ता को न्याय दिलाए जाने की मांग की। एआईसीसी मेम्बर जावेद साबरी ने कहा कि दुष्कर्म पीडि़ता के परिजनों का आरोप है कि बडग़ांव थाने में तैनात एक दारोगा द्वारा लगातार दुष्कर्म पीडि़ता पर बयान बदलने का दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने इस निंदनीय कृत्य बताते हुए डीआईजी से दारोगा की भूमिका की भी जांच कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि यदि दुष्कर्म पीडि़ता को न्याय नहीं मिला तो कांग्रेसजन आंदोलन करने को बाध्य होंगे तथा किसी भी सूरत में अन्याय बर्दाश्त नहीं करेंगे। डीआईजी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि इस मामले में किसी भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा तथा मामले में जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष वरूण शर्मा व जिला महामंत्री मनीष त्यागी भी शामिल रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे