खौफनाक अंत: घर से भागने का था प्लान, कूद गए ट्रेन के आगे, अधूरी रह गई प्रेम कहानी…

 

मेरठ में दिल्ली रोड स्थित परतापुर रेलवे क्रासिंग पर बुधवार शाम प्रेमी युगल ट्रेन के आगे कूद गया। हादसे में युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। युवती गंभीर रूप से घायल हुई। सूचना पर जीआरपी पहुंची और शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा। घायल युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

परतापुर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी प्रेमी युगल शाम करीब 4:30 बजे परतापुर रेलवे क्रासिंग के पास पहुंचे। दोनों में लंबी बातचीत हुई। इसके बाद दोनों रेलवे ट्रैक पर जाकर खड़े हो गए। रेलवे फाटक के पास मौजूद लोगों ने शोर मचाया कि ट्रेन आ रही है, हट जाओ। लेकिन उन्होंने अनसुना कर दिया। इसी दौरान सुपर एक्सप्रेस तेज गति से आ रही थी। ट्रेन को आते देख दोनों भागकर उसके आगे कूद गए। ट्रेन की टक्कर से युवती दूर जा गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गई। युवक ट्रेन से कट गया।

सूचना पर एसओ जीआरपी किरण राज फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना कि दोनों खुदकुशी करने आए थे। सूचना के बाद उनके परिजन थाने पहुंचे। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने चुप्पी साध ली। साथ आए ग्रामीणों ने बताया कि दोनों शादी करना चाहते थे। परिजन उनकी बात मानने को तैयार नहीं थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस अस्पताल भी पहुंची, जहां युवती की हालत में सुधार बताया गया। युवती 12 कक्षा की छात्रा बताई गई, जबकि युवक सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा था।

 
 

Related posts

Top