पटना । बिहार बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा के पहले दिन ही सोशल मीडिया पर प्रश्न पत्र वायरल हो रहा है। बुधवार की सुबह 9.30 बजे से पहली पाली की परीक्षा शुरू हुई है। परीक्षा शुरू होने के दस मिनट बाद ही सोशल मीडिया पर प्रश्न पत्र वायरल हो रहा है। सबसे पहले मुजफ्फरपुर से प्रश्न पत्र लीक होने की खबर सामने आई। उसके बाद मोतिहारी में भी गणित का प्रश्न पत्र वायरल हो रहा है। कड़ी निगरानी के बीच कदाचार मुक्त परीक्षा को लेकर बोर्ड की तरप से लगातार दावे किए जा रहे थे। इस बीच पहली परीक्षा का पेपर लीक होने की खबर से शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है।

मुजफ्फरपुर में परीक्षा शुरू होने के दस मिनट बाद सुबह 9:40 बजे प्रश्न पत्र वायरल होने की बात कही जा रही है। इंटर की पहली पाली की परीक्षा सुबह 9:30 बजे शुरू हुई थी। वहीं, मोतिहारी में परीक्षा शुरू होने से पहले ही प्रश्न पत्र के वायरल होने की बात भी सामने आई है।

मोतिहारी में परीक्षा केंद्र के बाहर परीक्षार्थी वायरल प्रश्न पत्र का अवलोकन करते भी दिखे। पूछे जाने पर छात्रों में बताया कि प्रश्न तो वायरल हुआ है, मगर सही है या गलत कहना मुश्किल है। यह परीक्षा केंद्र के अंदर जाने के बाद ही तय होगा। वहीं, वायरल प्रश्न की जानकारी प्रशासन को भी हो गई है। जिला शिक्षा पदाधिकारी संजय कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहना संभव होगा।