‘गंगा में मेडल बहाने से मुझे नहीं मिलेगी फांसी, ये इमोशनल ड्रामा है’, पहलवानों के प्रदर्शन पर बोले बृजभूषण शरण

‘गंगा में मेडल बहाने से मुझे नहीं मिलेगी फांसी, ये इमोशनल ड्रामा है’, पहलवानों के प्रदर्शन पर बोले बृजभूषण शरण

बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का प्रदर्शन जारी है। इस मामले को लेकर सियासत भी जमकर हो रही है। इस बीच बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गंगा में मेडल बहाने से मुझे फांसी नहीं मिलेगी ये इमोशनल ड्रामा है।

बाराबंकी : भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के प्रमुख और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का प्रदर्शन जारी है। मामला इतना बढ़ गया है कि अब बात मेडल को गंगा में बहाने तक पहुंच गई है। हालांकि, इस मामले को लेकर WFI के प्रमुख और सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बयान दिया है।

मुझ पर साबित हुआ आरोप तो फांसी पर लटक जाऊंगा- बृजभूषण

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि अगर मेरे खिलाफ एक भी आरोप साबित होता है, तो मैं खुद को फांसी लगा लूंगा। बता दें कि रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (WFI) के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह यूपी के बाराबंकी में एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

‘गंगा में मेडल बहाने से मुझे नहीं मिलेगी फांसी’

बृजभूषण ने कहा, ‘मैंने कहा था कि अगर एक भी आरोप मेरे ऊपर साबित हो जाएगा तो मैं खुद फांसी पर लटक जाऊंगा। आज भी मैं उसी बात पर कायम हूं। चार महीने हो गए वो मेरी फांसी चाहते हैं, लेकिन सरकार मुझे फांसी नहीं दे रही है तो पहलवान अपना मेडल लेकर गंगा में बहाने जा रहे हैं। मुझ पर आरोप लगाने वालों गंगा में मेडल बहाने से बृजभूषण को फांसी नहीं मिलेगी।’

पहलवानों के प्रदर्शन को बताया इमोशनल ड्रामा

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि अगर तुम्हारे पास कोई सबूत है तो जाकर पुलिस या अदालत को दो और अदालत मुझें फांसी देगा तो मुझे स्वीकार है। ये इमोशनल ड्रामा है।

क्या है मामला?

बता दें कि मंगलवार को साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया सहित देश के शीर्ष पहलवान गंगा नदी में अपने ओलंपिक और विश्व पदक विसर्जित करने पहुंचे थे, लेकिन किसान नेताओं के मनाने पर उन्होंने पदक को गंगा नदी में नहीं बहाया। उल्लेखनीय है कि भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह पर कई महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न का आरोप है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे