‘दोनों शहजादे म‍िलकर ऐसी शह और मात देंगे क‍ि इनका पता नहीं लगेगा’, अखि‍लेश का पीएम मोदी पर पलटवार

‘दोनों शहजादे म‍िलकर ऐसी शह और मात देंगे क‍ि इनका पता नहीं लगेगा’, अखि‍लेश का पीएम मोदी पर पलटवार

नई द‍िल्‍ली। सपा प्रमुख अखि‍लेश यादव ने बुधवार को आजमगढ़ में जनसभा को संबोधि‍त करते हुए भाजपा पर जमकर हमला क‍िया। अखि‍लेश ने पीएम मोदी के शहजादे वाले बयान पर कहा, “ये लोग जो कहते हैं शहजादे शहजादे, इस बार दोनों शहजादे मिलकर ऐसी शह देंगे और जनता ऐसी मात देगी कि इनका पता नहीं लगेगा।”

अखिलेश ने कहा, जो हमें और आपको 400 पार का नारा देकर डरा रहे थे, वो इस बार जान गए हैं कि 400 पार नहीं 400 हार होने जा रही है। अखि‍लेश ने आगे कहा क‍ि पहले चार चरण से जो वोट पड़ना शुरू हुआ है, आने वाले 4 जून को जब परिणाम आएगा उनको 140 करोड़ देश की जनता 140 सीटों पर पहुंचा देगी।

‘सरकार बनेगी तो गरीबों और क‍िसानों का कर्ज क‍िया जाएगा माफ’

सपा प्रमुख ने कहा क‍ि “ये लोग बड़ी बड़ी बातें कर के हमें आपको गुमराह करते रहे हैं, किसानों से कहा 2022 में आए दोगुनी हो जाएगी, किसी किसान की आय दोगुनी नहीं हो पाई। महंगाई और लागत बढ़ा दी। इंड‍िया गठबंधन ने तय किया है जिस तरह से कारोबारियों का कर्ज माफ हुआ है, आने वाले 4 जून को जब सरकार बनेगी तब गरीबों और किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा।”

‘संविधान बदलने वालों को आजमगढ़ की जनता बदल देगी’

अखि‍लेश ने कहा क‍ि ये चुनाव लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है। जो लोग ये सपना लेकर निकले हैं कि संविधान बदल देंगे, संविधान बदलने वालों को आजमगढ़ की जनता बदल देगी।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे