बीजेपी MLA बोले- किसान आंदोलन में चल रही चिकन बिरयानी, बर्ड फ्लू फैलने का खतरा

बीजेपी MLA बोले- किसान आंदोलन में चल रही चिकन बिरयानी, बर्ड फ्लू फैलने का खतरा

जयपुर : दिल्ली बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन  के बीच राजस्थान बीजेपी नेता और विधायक मदन दिलावर ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन में चिकन बिरयानी खाकर बर्ड फ्लू फैलाने का षडयंत्र किया जा रहा है. दिलावर ने कहा कि केंद्र सरकार तुरंत प्रभाव से आंदोलनकारियों को एकत्रित होने से रोके, ताकि देशवासियों को बर्ड फ्लू के प्रकोप से बचाया जा सके.

क्या बोले बीजेपी विधायक

बीजेपी विधायक दिलावर ने आरोप लगाया कि किसान आंदोलन में बैठे लोग हर रोज चिकन बिरयानी, ड्राई फ्रूट और अन्य लजीज खानों की पार्टियां कर रहे हैं. इससे बर्ड फ्लू का खतरा बढ़ता जा रहा है. इन तथाकथित किसानों को देश की चिंता नहीं है. यह किसान आंदोलन नहीं बल्कि पिकनिक मनाई जा रही है.

किसान आंदोलन पर विवादित टिप्पणी 

यही नहीं दिलावर ने किसान आंदोलन में शामिल लोगों में आतंकवादियों के छुपे होने की आशंका भी जताई. उन्होंने कहा, ‘उनके बीच आतंकवादी, लुटेरे और चोर हो सकते हैं और वे किसानों के दुश्मन भी हो सकते हैं. ये सभी लोग देश को बर्बाद करना चाहते हैं. अगर सरकार उन्हें आंदोलन स्थलों से नहीं हटाती है, तो बर्ड फ्लू एक बड़ी समस्या बन सकता है.’ आपको बता दें कि विधायक दिलावर राजस्थान बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भी हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली बॉर्डर पर कड़ाके की ठंड में एक महीने से ज्यादा समय से किसान आंदोलन कर रहे हैं. किसान कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े हैं, जिसको लेकर किसानों और केंद्र सरकार के बीच कई राउंड की बातचीत हो चुकी है. लेकिन इस बीच बीजेपी नेता मदन दिलावर के विवादित बयान से राजनीति गर्मा गई है.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे