बिहार में हो गया खेला, सीएम नीतीश कुमार ने साबित किया बहुमत, राजद को लगा झटका

बिहार में हो गया खेला, सीएम नीतीश कुमार ने साबित किया बहुमत, राजद को लगा झटका

पटना: बिहार की सियासत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। विधानसभा में नीतीश कुमार ने विश्वास मत हासिल कर लिया है। डिप्टी स्पीकर को जोड़कर 130 वोट विश्वास मत के पक्ष में पड़े हैं। वहीं विश्वास मत पर वोटिंग से विपक्ष ने वॉकआउट कर लिया।

तेजस्वी ने नीतीश पर बोला बड़ा हमला

सियासी उठापटक के बीच तेजस्वी ने नीतीश पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने कहा एक ही टर्न में तीन बार यू टर्न लेना, ऐसा तो कहीं देखा ही नहीं। नीतीश कुमार ने तो नौ बार सीएम की शपथ लेकर इतिहास रच दिया। नीतीश कुमार की भी राजा दशरथ की तरह कोई ना कोई मजबूरियां रही होंगी।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश आदरणीय हैं और रहेंगे। बिहार के युवाओं को हमने नौकरी बांटी, जो भी असंभव था उसे संभव किया। हमने 2 लाख लोगों को रोजगार दिया। सब जानना चाहते हैं कि नीताश ने पाला क्यों बदला। दशरथ ने नहीं कैकयी ने राम को वनवास भेजा था, नीतीश कुमार समझाएं कि कैकयी कौन है। नीतीश जी एक बार बता देते कि अलग होना है।

अविश्वास प्रस्ताव को लेकर जेडीयू और आरजेडी कर रहे थे कोशिश

अविश्वास प्रस्ताव को लेकर एनडीए और महागठबंधन दोनों के बीच शह-मात का खेल चलता रहा और दोनों ही गठबंधनों की तरफ से अपने-अपने विधायकों को साधने का प्रयास चलता रहा। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में इस बात की आशंका जतायी जा रही थी कि जेडीयू और बीजेपी के कुछ विधायक विद्रोह कर सकते हैं।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे