KCR की ‘राष्ट्रीय पार्टी’ से पहले TRS नेता ने खुलेआम बांटी मुफ्त शराब और चिकन, नजारा देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

KCR की ‘राष्ट्रीय पार्टी’ से पहले TRS नेता ने खुलेआम बांटी मुफ्त शराब और चिकन, नजारा देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की ओर से दशहरा के मौके पर 5 अक्टूबर को एक राष्ट्रीय पार्टी शुरू करने की बड़ी घोषणा की थी. लिहाजा, पार्टी के नेता इस राष्ट्रीय पार्टी की घोषणा के लिए होने वाले कार्यक्रम को अभी से खास बनाने में जुट गए हैं. इसी कड़ी में टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि ने वारंगल में स्थानीय लोगों को शराब की बोतलें और मुर्गियां वितरित की. आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह लोग लाइन में लगे हुए हैं और उन्हें एक-एक कर शराब की बोतल और मुर्गी दी जा रही है. गौरतलब है कि टीआरएस की आम सभा की बैठक 5 अक्टूबर को दशहरा के मौके पर तेलंगाना भवन में आयोजित की जाएगी. चंद्रशेखर राव के कार्यालय से जारी किए गए एक आधिकारिक विज्ञप्ति में इसकी जानकारी दी गई है.

हालांकि, इस विज्ञप्ति में पार्टी के एजेंडे के बारे में उल्लेख नहीं किया गया है, लेकिन यह उम्मीद की जा रही है कि इस मौके पर टीआरएस अध्यक्ष राष्ट्रीय राजनीति के प्रति अपने नए नजरिए को जाहिर कर सकते हैं. बताया जाता है कि इस दौरान वे अपनी पार्टी की रैंकिंग और पर चर्चा करेंगे. पार्टी सूत्रों का कहना कि टीआरएस को राष्ट्रीय पार्टी बनाने की योजना पर काम चल रहा है. इसके तहत तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) का नाम भी बदलने की संभावना जताई जा रही है.

किसान और दलितों के लिए योजनाओं को बनाएगी मुद्दा
हालांकि, सूत्रों ने पहले संकेत दिया था कि ब्रांडेड संगठन को तुरंत राष्ट्रीय पार्टी घोषित नहीं किया जा सकता है. पार्टी तेलंगाना में लागू की जा रही कल्याणकारी योजनाओं जैसे किसानों के लिए ‘रायथु बंधु’ निवेश सहायता योजना और ‘दलित बंधु’ योजना (किसी भी व्यवसाय या व्यापार को शुरू करने के लिए प्रत्येक दलित परिवार को 10 लाख रुपये का अनुदान) जैसे योजनाओं को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने का प्लान तैयार कर रही है. पार्टी सूत्रों का कहना है कि जब इन योजनाओं को तेलंगाना में सफलता पूर्व चलाया जा सकता है तो इसे पूरे देश में क्यों नहीं लागू किया जा सकता है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply
  1. I’d have to examine with you here. Which is not one thing I usually do! I take pleasure in reading a post that may make folks think. Additionally, thanks for permitting me to comment!

    http:/www.marizonilogert.com

Comments are closed.