आतंकियों की पोषक काँग्रेस की हर चुनौती का जवाब देगा बजरंग दल: सुरेंद्र जैन

आतंकियों की पोषक काँग्रेस की हर चुनौती का जवाब देगा बजरंग दल: सुरेंद्र जैन
विश्व हिन्दू परिषद के केंद्रीय संयुक्त महा मंत्री डॉ सुरेंद्र जैन

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक चुनाव के लिए अपना मेनिफेस्टो जारी करते समय जिस प्रकार एक प्रखर राष्ट्रभक्त संगठन बजरंग दल की तुलना कुख्यात राष्ट्र विरोधी, आतंकवादी और प्रतिबंधित संगठन के साथ की है वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। विश्व हिन्दू परिषद के केंद्रीय संयुक्त महा मंत्री डॉ सुरेंद्र जैन ने कहा कि बजरंग दल का एक-एक कार्यकर्ता देश के लिए समर्पित है। वहीं, PFI की गतिविधियों से पूरी दुनिया परिचित है।

हां! जहां जहां भी पीएफआई के लोग सर तन से जुदा गैंग के रूप में खड़े हुए और कांग्रेस की सरकारों ने उनका समर्थन किया वहां, बजरंग दल के कार्यकर्ता लोकतांत्रिक तरीके का प्रयोग करके उसके आतंक को समाप्त करने में लगे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस और पी एफ आई का जिस प्रकार गठबंधन रहा है यह स्वाभाविक है। इन सब बातों के कारण से बजरंग दल कांग्रेस की आंखों की किरकिरी बना है। उन्होंने ललकारते हुए कहा कि तुम देश की जनता को धोखा नहीं दे सकती सोनिया गांधी!! जिस प्रकार से तुमने कोशिश की है बजरंग दल को एक गलत तरीके से बदनाम करने की, देश की जनता इसको स्वीकार नहीं करेगी। बजरंग दल का एक-एक कार्यकर्ता इसको चुनौती के रूप में ले रहा है।

 

 

डॉ जैन ने चेताया कि हम राजनीति में नहीं पड़ा करते लेकिन, आप हम को राजनीति में घसीटना चाहती हैं तो हम उस क्षेत्र में भी आपको जवाब देना चाहेंगे। किसी प्रकार से आपके गलत मंसूबों को पूरा नहीं होने देंगे। आप बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात करती है। वहीं, आप भूल गईं की आप ही ने संसद के अंदर सिमी पर प्रतिबंध का विरोध किया था। आप ही के लोगों ने सिमी जैसे देशद्रोही संगठन के प्रतिबन्ध का विरोध करते समय सड़कों पर प्रदर्शन किए थे।

आप बजरंग दल की बात करती हैं तो आपका छुपा हिन्दू द्रोही एजेंडा खुलकर सामने आ गया है। बजरंग दल और देश की जनता इस चुनौती को स्वीकार करते हैं और इसका हर लोकतांत्रिक तरीके से जवाब दिया जाएगा।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे