बागपत: सिपाही ने पुलिस चौकी में की आत्महत्या, दरोगा की सर्विस रिवॉलवर से खुद को मारी गोली

 

उत्तर प्रदेश के बागपत में गुरुवार सुबह एक सिपाही ने पुलिस चौकी के भीतर दरोगा की रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

घटना की जानकारी लगते ही साथी पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और सिपाही को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आत्महत्या की शुरुआती वजह पत्नी की बीमारी और घरेलू तनाव को माना जा रहा है।

बागपत जनपद के दोघट थाना क्षेत्र की टीकरी पुलिस चौकी में खुद को बंद कर सिपाही प्रवीण कुमार (35) ने दारोगा की सर्विस रिवाल्वर से खुद को दो गोली मारकर आत्महत्या कर ली। चौकी में गोली चलते ही पुलिसकर्मी हक्के-बक्के रह गए।

अमरोहा के सरावा गांव निवासी प्रवीण कुमार टीकरी चौकी पर तैनात था। गुरुवार सुबह करीब नौ बजकर 40 मिनट पर चौकी का स्टाफ खाना खा रहा था। इसी बीच प्रवीण कुमार ने खुद को चौकी के कमरे में बंद किया और कमरे में रखी दारोगा भगवत सिंह की सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली।

पुलिसकर्मियों ने एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव को जानकारी दी। मौके पर पुलिस छानबीन कर रही है। बताया गया कि प्रवीण दो अक्तूबर से अपने घर से वापस आया था। शुरूआती जांच में पता चला है कि उसकी पत्नी बीमार चल रही थी। दिवाली पर भी वह घर नहीं जा सका था।

 
 

Related posts

Top