आज की रात भी आर्यन खान रहेंगे जेल में, अब बेल पर कल होगी सुनवाई

आज की रात भी आर्यन खान रहेंगे जेल में, अब बेल पर कल होगी सुनवाई
  • शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ा झटका लगा है. आज की रात भी आर्यन खान जेल में रहेंगे. मुंबई की एक अदालत में एक बार फिर आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई अगली तारीख के लिए टल गई है.

नई दिल्ली: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ा झटका लगा है. आज की रात भी आर्यन खान जेल में रहेंगे. मुंबई की एक अदालत में एक बार फिर आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई अगली तारीख के लिए टल गई है. आर्यन खान के वकील और एनसीबी के बीच चली लंबी बहस के बाद सेशंस कोर्ट ने गुरुवार दोपहर 12 बजे तक के लिए सुनवाई टाल दी है. आपको बता दें कि बुधवार को आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत पर सुनवाई हुई है.

जमानत याचिका पर एनसीबी और आर्यन खान के वकील ने कोर्ट में दलीलें पेश की. आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने कहा कि NCB ने 3 अक्टूबर को आर्यन खान, अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन को गिरफ्तार किया था. पंचनामा में जहां कहा गया कि आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट साथ में थे, जबकि मुनमुन के साथ हमारा कोई लेनादेना नहीं है. उन्हें किस आधार पर गिरफ्तार किया गया वो मुझे नहीं पता, मुझे केवल इतना पता है कि आर्यन और अरबाज को साथ में हिरासत में लिया गया, लेकिन अदालत में तीनों को पेशकर उन्हें एक साथ गिरफ्तार किया गया.

वकील अमित देसाई ने आगे कहा कि बार-बार जो ड्रग्स और कैश की बात हो रही है, उसमें से आर्यन खान के पास से कुछ नहीं मिला और पूरे ड्रग्स में से केवल 6 ग्राम चरस अरबाज के पास से मिला है, लेकिन एक चीज जो दिखाई देता है वो यही है कि ना ही चरस, ना MD या कोई पिल या कैश आर्यन के पास नहीं था.

ASG अनिल सिंह ने कहा कि इस मामले में दृग्स consumption, sale की बात सामने आई है. यह एक गंभीर मामला है और समाज पर इसका असर पड़ा है. कई जगहों पर रेव पार्टी में युवा दृग्स ले रहे हैं. यह एक चिंताजनक बात है. उन्होंने आगे कहा कि यह मामला एक या दो व्यक्ति से जुड़ा नहीं है. हम पूरे एक गैंग की बात कर रहे हैं कि आखिर कहां तक यह मामला गया है, और वहीं पता लगाने की कोशिश शुरू है. यह कहीं नहीं लिखा है कि किसने बुलाया, इनविटेशन कहां है? यह मानना मुश्किल है कि मैं कहीं जा रहा हूं, मेरे साथ जो है, उसके पास ड्रग्स है और उसकी मुझे जानकारी नहीं है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *