मेरे खिलाफ मस्जिद से हुआ था एनाउंसमेंट, अगर ऐसा नहीं तो छोड़ दूंगा राजनीति : संजीव बालियान

मेरे खिलाफ मस्जिद से हुआ था एनाउंसमेंट, अगर ऐसा नहीं तो छोड़ दूंगा राजनीति : संजीव बालियान

मुजफ्फरनगर । एनाउंसमेंट, मंसूरपुर रोड स्थित एक भट्ठे पर सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान ने कहा कि सोरम की घटना साजिश थी। रालोद और सपा के लोग किसानों को आपस में लड़ाना चाहते हैं। सोरम में मारपीट के बाद मेरे खिलाफ गांव की मस्जिद से एलान किया गया। वहीं उन्‍होंने एक टीवी चैनल में दिए गए इंटरव्‍यू के दौरान कहा कि मस्जिद से मेरे खिलाफ एनाउंसमेंट हुई थी। उन्‍होंने दावा करते हुए कहा अगर ऐसा नहीं हुआ है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। पुलिस जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव जीतने के लिए राजनीति करना चाह रहे हैं तो कर लो, लेकिन बिरादरी को आपस में मत लड़वाओ। साजिश कर विपक्षी दिल्ली भेजना चाहते हैं, लेकिन जिला अपना है और यहीं मन लगता है। डा. बालियान ने कहा कि बालियान खाप प्रमुख चौधरी राकेश टिकैत का जब संदेश मिलेगा, उनसे मिलने जरूर जाएंगे। अपने खाप प्रमुख नाराज हैं तो मना भी लेंगे। ग्रामीणों से कहा कि दंगों में आपके बीच रहा। सुख-दुख में आगे भी आपके साथ रहूंगा। जो बहका रहे हैं उनसे पूछा जाए कि दंगों में कहां थे?

अमीर आलम ने छुड़वाए हत्यारे: बालियान

केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान ने पत्रकार वार्ता में कहा कि वर्ष 2013 में हुए दंगों के मुख्य आरोपित और दो भाइयों के हत्यारोपितों को पूर्व सांसद अमीर आलम ने छुड़वाया था। इस घटना के बाद सोरम में चार युवकों को विशेष समुदाय के लोगों ने पीटा था। गांव में फसाद न बढ़े, इसके लिए उन्होंने फैसले का प्रयास किया था। पूर्व सांसद अमीर आलम से बातचीत की गई थी, लेकिन उन्होंने कहा था कि उनके दरबार में आकर बात करना। आरोप लगाया कि तब अमीर आलम ने सोरम में मारपीट करने वाले पूर्व प्रधान को भी छुड़वाया था।

यह भी पढे >>Rakesh Tikait की केंद्र सरकार को चेतावनी, फसल कटने के बाद 40 लाख ट्रैक्टर (24city.news)

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे