नई दिल्ली। आलिया भट्ट अपनी शानदार ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस के अलावा अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। शायद ही कोई मौका हो जब वो अपने फैशन गोल को पूरा करने में नाकामयाब रहीं हो। हालांकि कभी-कभी उनके एक्सपेरिमेंट्स फैंस को रास नहीं आते। कुछ ऐसा ही हुए उनकी बेस्ट फ्रेंड अनुष्का रंजन के संगीत सेरेमनी पर। अपनी पक्की सहेली के संगीत में एक्ट्रेस ने धमाल ही मचा दिया। उनके डांस के वीडियो बहुत तेजी से वायरल भी हो रहे हैं। लेकिन एक्ट्रेस के डांस से ज्यादा लोगों की नजर उनके ब्लाउज पर टिक गई।

दोस्त की शादी में पहुंचीं आलिया

अनुष्का रंजन और आदित्य सील एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। काफी समय से चले आ रहे प्यार के बाद दोनों ने रविवार यानि 21 नवंबर को शादी कर ली। अनुष्का रंजन और आलिया भट्ट बेस्टफ्रेंड्स हैं तो उनके संगीत समारोह में आलिया पूरी तैयारी के साथ पहुंचीं थीं। वहां उन्होंने जमकर डांस किया इस दौरान लोगों की नजरें उनके ब्लाउज पर ही अटक गईं। इस मौक पर आलिया ने एक खूबसूरत सा लहंगा पहना हुआ था, जिसका रंग भी काफी हटके था लेकिन ब्लाउज सबसे ज्यादा अलग था।

आलिया हुईं ट्रोल

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये तस्वीरें आईं आलिया ट्रोल होने लगीं। किसी ने उनकी ड्रेस को फैशन डिजास्टर कहा तो किसी ने उनकी तुलना बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद से कर दी। उर्फी भी ऐसे ही अतरंगी कपड़ों में आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। एक अन्य यूजर ने कहा, ‘ये आलिया ने क्या पहना है ?? फैशन के नाम पर कुछ भी।’

उर्फी जावेद से की तुलना

आलिया भट्ट की खास दोस्त अनुष्का रंजन एक्टर-डायरेक्टर शशी रंजन की बेटी हैं। अनुष्का अपने इंस्टाग्राम वीडियोज के लिए भी काफी पॉपुलर हैं। 2015 में उन्होंने ‘वेडिंग पुलाव’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्मों के अलावा अनुष्का वेबसीरीज ‘फितरत’ में भी काम कर चुकी हैं। रविवार 21 नवंबर को अनुष्का, आदित्य सील के साथ सात फेरे लिए, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की।