कोरोना से जंग में आगे आए अजय देवगन, लगवाए 20 आईसीयू बेड्स

कोरोना से जंग में आगे आए अजय देवगन, लगवाए 20 आईसीयू बेड्स
Ajay Devgn
  • सोनू सूद, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बाद अब अजय देवगन भी इस मुहिम का हिस्सा बन गए हैं

नई दिल्ली:  कोरोना वायरस की दूसरी लहर में रोजाना लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं. दिल्ली और महाराष्ट्र में हालात बहुत ज्यादा खराब हैं. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. सोनू सूद, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बाद अब अजय देवगन भी इस मुहिम का हिस्सा बन गए हैं. अजय देवगन ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर 20 आईसीयू बेड्स का इंतजाम करवाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन ने इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ मिलकर बीएमसी की लगभग 1 करोड़ रुपये की मदद की है.

मुंबई के शिवाजी पार्क एरिया में 20 आईसीयू बेड्स बनवाए गए हैं. यह पैसे बीएमसी (BMC) को अजय देवगन की ऑर्गनाइजेशन के जरिए दिए गए. वहीं इससे पहले अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना  100 ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर्स डोनेट किए हैं. इस बात की जानकारी ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी. बता दें कि मुंबई में प्रतिदिन 3500 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित पाए जा रहे हैं.

अक्षय कुमार गौतम गंभीर फाउंडेशन में 1 करोड़ रुपये भी दान कर चुके हैं. इसके अलावा भूमि पेडनेकर, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और आलिया भट्ट समेत कई सेलेब्स कोविड 19 से लड़ने के लिए अपने-अपने स्तर पर लोगों की मदद कर रहे हैं. अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रहे हैं. अजय देवगन क्राइम ड्रामा सीरीज रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस में नजर आएंगे, सीरीज डिज्नीप्लस हॉटस्टार  पर रिलीज होगी. फैंस को अजय देवगन की इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा अजय देवगन कई फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं.


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *