Shobit University Gangoh
 
 

आफताब ने चाइनीज चापड़ से किए थे श्रद्धा के शव के टुकड़े, पुलिस को मिला हथियार

आफताब ने चाइनीज चापड़ से किए थे श्रद्धा के शव के टुकड़े, पुलिस को मिला हथियार

New Delhi : राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने नार्को टेस्ट के दौरान श्रद्धा के हत्यारोपी आफताब अमीन पूनावाला से घटना का वो सारा सच उगलवा लिया है, जो इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में मददगार साबित हो सकता है. नार्को टेस्ट में आफताब ने न केवल अपना जुर्म कबूला है, बल्कि वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार की लोकेशन भी बता दी है. पुलिस ने दावा किया है कि आफताब से मिली जानकारी के आधार पर हथियार को बरामद कर लिया गया है. पुलिस सूत्रों ने घटना का खुलासा करते हुए कहा कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद जिस हथियार से उसकी बॉड़ी के टुकडे किए थे, वो एक चाइनीज चापड़ है.

श्रद्धा की हत्या के पीछे कोई बड़ी साजिश तो नहीं

सूत्रों के अनुसार श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब ने सबसे पहले उसके हाथों के टुकड़े किए थे. आफताब ने नार्को टेस्ट में कबूला है कि उसने श्रद्धा के शव को टुकड़े करने के लिए छोटी आरी का भी इस्तेमाल किया था. पुलिस फिलहाल उस आरी की तलाश में जुटी है. वहीं, पुलिस का दावा कि वारदात में इस्तेमाल किए चाइनीज चापड़ को बरामद कर लिया है. अब पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इस हथियार को कहां से खरीदा गया था. इसके साथ ही पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश भी कर रही है कि ये हथियार घटना से पहले खरीदे गए थे या बाद में. क्योंकि अगर आफताब ने इन हथियारों को वारदात से पहले खरीदा था तो यह इस बात की ओर संकेत करता है कि श्रद्धा की हत्या साजिशन की गई थी.

श्रद्धी की हत्या के बाद अपने पास रख लिया था उसका फोन

सूत्रों से पता चला की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी आफताब ने कई महीनों तक श्रद्धा का मोबाइल अपने पास ही रखा था. यही नहीं जब पुलिस ने आफताब को पहली बार पूछताछ के लिए बुलाया था, तब तक श्रद्धा का फोन उसके पास ही था.  हालांकि बाद में आफताब ने वो मोबाइल मुंबई जाकर समुद्र में फेंक दिया था.


पत्रकार अप्लाई करे Apply