Shobit University Gangoh
 
 

नाबालिक दलित लड़की से दरिंदगी, गैंगरेप के बाद हत्या कर शव फेंका

नाबालिक दलित लड़की से दरिंदगी, गैंगरेप के बाद हत्या कर शव फेंका

New Delhi : उत्तर प्रदेश की पौराणिक नगरी मथुरा से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहीं एक दलित नाबालिक लड़की से सामुहिक बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई है. आरोपियों ने रेप की घटना को अंजाम देने के बाद लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को एक खेत में फेंक दिया. घटना वारदात उस समय की है जब लड़की शाम के समय शौच के लिए पास ही खेत के लिए निकली थी. पुलिस को लड़की की बॉड़ी घर से 50 मीटर की दूरी पर ही एक खेत में पड़ी मिली. घटना की सूचना मिलती है पूरे गांव में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

शाम के समय घर से शौच के लिए निकली थी लड़की

जानकारी के अनुसार जब लड़की काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजनों को उसकी चिंता हुई. उन्होंने उसकी तलाश शुरू की गई. बताया गया कि जब लड़की का भाई उसको खोजते हुए खेतों की तरफ निकला तो उसको वहां चीख की आवाज सुनाई दी. तब उसने देखा कि गांव के ही तीन लोग उसकी बहन का रेप कर रहे थे. भाई को देखते ही आरोपी मौके से फरार हो गए, लेकिन जब उसके पास जाकर देखा तो उसकी बहन की मौत हो चुकी थी.

पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मथुरा के SSP शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि लोगों ने 2 आरोपियों को पकड़ा है। आगे की  कार्रवाई की जा रही है. हम मामलें में जल्द जांच पूरी कर दोषियों को सख्त सजा दिलाने का काम करेंगे. SSP शैलेश कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना महावन क्षेत्र में शाम में सूचना मिली कि खेत में एक नाबालिग युवती का शव मिला है. सूचना के बाद हम मौके पर पहुंचे और शव को शवगृह भेज दिया है. मृतका के परिजन आशंका जता रहे हैं कि उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है.


पत्रकार अप्लाई करे Apply