ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

हाथरस पीड़िता की तस्वीर दिखाने पर महिला आयोग ने स्वरा भास्कर और दिग्विजय सिंह को भेजा नोटिस

 

नेशनल डेस्क: भाजपा नेता अमित मालवीय, अभिनेत्री स्वरा भास्कर और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह  हाथरस सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता की पहचान को साझा कर विवादों में फंस गए हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए तीनों को अलग अलग नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।

PunjabKesari

राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने कहा अमित मालवीय, दिग्विजय सिंह, स्वरा भास्कर और कई अन्य लोगों ने हाथरस पीड़िता की पहचान का सोशल मीडिया और जंतर-मंतर पर खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि जिन भी लोगों ने सोशल मीडिया में या फिर विरोध प्रदर्शनों के दौरान पीड़िता की तस्वीरों का इस्तेमाल किया है, उन सभी के डिटेल्स उनके पास हैं।

PunjabKesari

बता दें कि स्वरा भास्कर ने जंतर-मंतर पर हुए विरोध प्रदर्शन का वीडियो भी शेयर किया, जिसमें कई लोग हाथरस की पीड़िता की तस्वीर वाले पोस्टर-बैनर लहरा रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि हमारी लड़ाई है, हम सबको साथ लड़ना होगा। आज चुप रहना मतलब इस दरिंदगी में शामिल होना। स्वरा ने जिस जिस तस्वीर को कोट कर के ट्विटर पर ये बात लिखी, उसमें पीड़िता का चेहरा स्पष्ट दिख रहा था।

वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने तो हाथरस के पीड़िता की जगह चंडीगढ़ की एक अन्य युवती की तस्वीर लगा दी, जिसकी दो वर्ष पहले ही बीमारी से मौत हो गई थी। ये तस्वीर मदद की अपील के लिए तब डाली गई थी, जब पीड़िता अस्पताल में थी।

 
 

Related posts

Top