ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

HDFC Bank के कर्मचारियों को मिला बड़ा आश्वासान, सीईओ ने कहा- आपकी नौकरी, इन्क्रिमेंट और बोनस हैं सुरक्षित

 

मुंबई। HDFC Bank के प्रबंध निदेशक और चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर आदित्य पुरी ने बैंक के कर्मचारियों को आश्वस्त करते हुए कहा है कि उनकी नौकरी और बोनस सुरक्षित हैं। पुरी ने कहा कि कोविड-19 महामारी के बावजूद बैंक अच्छा कर रहा है और उसके पास पर्याप्त पूंजी है और उसके द्वारा दिए गए लोन पर कोई दबाव नहीं है। उन्होंने साथ ही इस बात की ओर इशारा किया कि हाल में समाप्त जुलाई से सितंबर तिमाही और आने वाली तिमाहियों में बैंक के कमाई से जुड़े मजबूत आंकड़े सामने आ सकते हैं।

कोविड-19 महामारी की वजह से बड़ी संख्या में लोगों ने नौकरियां गंवाई हैं, खासकर संगठित क्षेत्र में। इसकी वजह यह है कि लॉकडाउन के कारण आर्थिक गतिविधियां बिल्कुल ठप पड़ गई थी। एचडीएफसी बैंक और निजी क्षेत्र के उसके प्रतिस्पर्धी बैंकों ने महामारी के समय अपने कर्मचारियों के वेतन में वृद्धि की और बोनस से जुड़ी प्रतिबद्धताओं को पूरा किया।

पुरी ने पिछले सप्ताह बैंक के 1.15 लाख कर्मचारियों को वीडियो मैसेज के जरिए कहा, ”ना सिर्फ आपकी नौकरी सुरक्षित है बल्कि आपका इन्क्रिमेंट भी सुरक्षित है। आपका बोनस और प्रमोशन भी सुरक्षित है।”

पुरी इस महीने अपने पद से रिटायर हो रहे हैं। उन्होंने पिछले 25 साल की अवधि में बैंक की अगुवाई की है। पुरी ने कहा कि वह अपने उत्तराधिकारी शशिधर जगदीशन सहित बैंक के शीर्ष प्रबंधन की ओर से यह आश्वासन दे रहे हैं।

एचडीएफसी बैंक के सीइओ ने कहा, ”बैंक अच्छा कर रहा है। हमें जितनी पूंजी की जरूरत है, उतना हमारे पास है। हमारा पोर्टफोलियो किसी तरह के दबाव में नहीं है। हम अपने डिस्ट्रिब्यूशन और टेक्नोलॉजी एडवांटेज का इस्तेमाल आक्रामक तरीके से कर रहे हैं।”

उन्होंने कर्मचारियों से एक टीम की तरह काम करने और बैंक के विजन के हिसाब से आगे बढ़ने का आग्रह किया।

इसी बीच NSE पर HDFC Bank के शेयर की कीमत 28.80 रुपये यानी 2.58 फीसद की तेजी के साथ 1,143.15 रुपये पर पहुंच गई। HDFC के शेयर का भाव 134.90 रुपये यानी 7.56 फीसद के भारी बढ़त के साथ 1,920 रुपये पर पहुंच गया।

 
 

Related posts

Top