जब प्रियंका चोपड़ा को बॉडी और एजिंग के लिए किया गया Troll

जब प्रियंका चोपड़ा को बॉडी और एजिंग के लिए किया गया Troll
  • 17 साल की उम्र से ही करियर की शुरुआत करने वालीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ग्लैमर और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की चकाचौंध, बिजी लाइफस्टाइल और मीडिया स्क्रुटिनी की दुनिया को बहुत करीब से देखा है

नई दिल्ली: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. बॉलीवुड हो या हॉलीवुड प्रियंका को हर जगह दर्शकों ने पसंद किया है. 17 साल की उम्र से ही करियर की शुरुआत करने वालीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ग्लैमर और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की चकाचौंध, बिजी लाइफस्टाइल और मीडिया स्क्रुटिनी की दुनिया को बहुत करीब से देखा है. हाल ही में प्रियंका ने अपनी बॉडी और रिलेशनशिप को लेकर पॉडकास्ट पर बात की जिसमें उन्होंने ट्रोलिंग पर भी खुलासा किया है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंडस्ट्री में रहते हुए और हमेशा कैमरे में स्पॉट होना, लोगों को पता था मेरी बॉडी का शेप कैसा है, मेरा फिगर क्या है, लोगों का मेरी बॉडी के हर पार्ट को देखना ये सब मुझे अपने उस उम्र में नॉर्मल लगता था. उस दौर में मैं बाकी यंग लोगों की तरह ब्यूटी के अवास्तविक स्टैंडर्ड्स जैसे फोटोशॉप किया हुआ चेहरा, परफेक्ट दिखने वाले बाल के बारे में नहीं सोचती थी. प्रियंका ने बताया कि उस समय वह इंडस्ट्री में सब कुछ छोड़ बस अपनी काम पर ध्यान देती थीं. जबकि उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

प्रियंका ने बताया कि उनकी जिंदगी 30 की उम्र में आते ही बदलने लगी. इस पॉडकास्ट में प्रियंका ने बताया कि जब वह अपने 30 के उम्र में पहुंची, तो उन्हें लोगों से सोशल मीडिया पर बहुत दुख पहुंचाया गया. लोगों ने मुझे बहुत ट्रोल किया और बोला, ‘तुम अलग दिख रही हो, तुम बूढ़ी हो रही हो.’ इस सब के बीच ही प्रियंका ने साल 2013 में अपने पिता को खोया तो उनके सामने कई नई चुनौतियां खड़ी हो गईं. प्रियंका ने बताया कि पिता के निधन के बाद मैंने खुद को इन सभी चीजों से दूर कर लिया क्योंकि मैं खुद को सुरक्षित रखना चाहती थी. मैं अपनी कैंसेरियन राशि के अनुसार खुद को बचाने के लिए अपने शेल में चली गई थी. इसके बाद प्रियंका ने खुद को हील करना कैसे शुरू कर दिया, प्रियंका ने कहा कि मैंने अपनी बॉडी को वो दिया जो वो मांगती थी, फिर चाहे रात के एक बजे पिज्जा ही क्यों न हो. फिर वो समय भी आया जब मैं ऐसा करना चाहती थी कि मैं अच्छा और हेल्दी फील करूं. सब कुछ सही होने में प्रियंका को 2 साल लग गए थे.


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *